Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » एटीपी रैंकिंग : फेडरर शीर्ष स्थान पर बरकरार, डेल पोट्रो छठे पर

एटीपी रैंकिंग : फेडरर शीर्ष स्थान पर बरकरार, डेल पोट्रो छठे पर

मेड्रिड, 19 मार्च (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने सोमवार को जारी टेनिस पेशेवर संघ (एटीपी) की जारी ताजा रैंकिंग में अपना पहला स्थान कायम रखा है।

वहीं इंडियन वेल्स के फाइनल में फेडरर को मात देने वाले अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोट्रो दो स्थान की छलांग के साथ छठे स्थान पर आ गए हैं।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, डेल पोट्रो ने फेडरर को फाइनल में 6-4, 6-7 (8), 7-6 (2) से मात देकर रविवार को पहली बार इंडियन वेल्स का खिताब अपने नाम किया।

20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर ने 29 अक्टूबर 2012 के बाद पहली बार अपना पहला स्थान कायम रखा था। उन्होंने पिछले महीने स्पेन के राफेल नडाल को रोटरडैम ओपन के फाइनल में मात देकर पहला स्थान हासिल किया था।

पोट्रो ने छठे स्थान से आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम को अपस्थ किया है। वहीं दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन एक स्थान की छलांग के साथ आठवें स्थान पर आ गए हैं।

फ्रांस के लुकास पाउइले पहली बार शीर्ष-10 में पहुंचने में सफल रहे हैं। उन्होंने दो स्थान की छलांग के साथ शीर्ष-10 में प्रवेश किया है।

एटीपी रैंकिंग : फेडरर शीर्ष स्थान पर बरकरार, डेल पोट्रो छठे पर Reviewed by on . मेड्रिड, 19 मार्च (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने सोमवार को जारी टेनिस पेशेवर संघ (एटीपी) की जारी ताजा रैंकिंग में अपना पहला स्थान कायम रखा है। वहीं इं मेड्रिड, 19 मार्च (आईएएनएस)। स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने सोमवार को जारी टेनिस पेशेवर संघ (एटीपी) की जारी ताजा रैंकिंग में अपना पहला स्थान कायम रखा है। वहीं इं Rating:
scroll to top