Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एनटीपीसी ने तामेश्वर फुटबाल मैदान को दिया नया जीवन

एनटीपीसी ने तामेश्वर फुटबाल मैदान को दिया नया जीवन

मुर्शिदाबाद, 18 जून (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में फरक्का में एक समय पर आकर्षण का केंद्र रहे तामेश्वर फुटबाल मैदान को भारत की सबसे बड़ी बिजली उत्पादन कंपनी एनटीपीसी ने फिर से पुनर्जीवित किया है।

इस फुटबाल मैदान की जमीन को बराबर करने के लिए एनटीपीसी ने ‘फ्लाई एश’ का इस्तेमाल किया और इस मैदान को उसके पुराने आकार में तैयार कर दिया।

फरक्का के बेनियाग्राम पंचायत में रघुनाथपुर के निवासी इस कार्य से बेहद खुश हैं। यह एक समय पर गांव के लिए आकर्षण का केंद्र था।

फीफा विश्व कप टूर्नामेंट के आगमन के साथ एनटीपीसी ने इस फुटबाल मैदान को नया जीवन देकर फरक्का के पास के स्थानीय समुदाय के साथ एक नया बंधन जोड़ लिया है।

सामाजिक जिम्मेदारी के तहत एनटीपीसी कई ग्रामीण खेल कार्यक्रमों का संचालन कर रहा है और ग्रामीण फुटबाल के महोत्सवों से जुड़ा है।

इस पहल के तहत, एनटीपीसी फुटबाल के खेल का पूरी तरह से समर्थन करता है।

एनटीपीसी ने तामेश्वर फुटबाल मैदान को दिया नया जीवन Reviewed by on . मुर्शिदाबाद, 18 जून (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में फरक्का में एक समय पर आकर्षण का केंद्र रहे तामेश्वर फुटबाल मैदान को भारत की सबसे बड़ी बिजली उत्पाद मुर्शिदाबाद, 18 जून (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में फरक्का में एक समय पर आकर्षण का केंद्र रहे तामेश्वर फुटबाल मैदान को भारत की सबसे बड़ी बिजली उत्पाद Rating:
scroll to top