Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘एनिमल हाउस’ की अभिनेत्री वर्ना ब्लूम का निधन

‘एनिमल हाउस’ की अभिनेत्री वर्ना ब्लूम का निधन

लॉस एंजेलिस, 11 जनवरी (आईएएनएस)। मार्टिन स्कोसेर्से जैसे फिल्मकार के साथ काम चुकीं ‘एनिमल हाउस’ फिल्म की अभिनेत्री वर्ना ब्लूम नहीं रहीं।

वह 80 वर्ष की थीं।

उनके प्रतिनिधि ने निधन की पुष्टि करते हुए वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ को बताया कि उनका बार हार्बर में नौ जनवरी को निधन हो गया।

परिजनों का कहना है कि उनका निधन डिमेंशिया से जुड़ी दिक्कतों की वजह से हुआ।

ब्लूम ने थिएटर और टेलीविजन क्षेत्र में बड़े पैमाने पर काम किया लेकिन वह अपनी फिल्मों में काम के लिए जानी जाती हैं। उनकी एक यादगार भूमिका जॉन लैंडिस की 1978 की कॉमेडी फिल्म ‘एनिमल हाउस’ है, जिसमें वह डीन वॉर्मर की शराबी और अय्याश पत्नी का किरदार निभाया था।

ब्लूम का जन्म 1938 में हुआ था। बॉस्टन विश्वविद्यालय से स्नातक होने के बाद वह डेनवर चली गईं और एक स्थानीय थिएटर शुरू किया।

उनके परिवार में उनके पति जे कॉक्स और बेटा सैम हैं।

‘एनिमल हाउस’ की अभिनेत्री वर्ना ब्लूम का निधन Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 11 जनवरी (आईएएनएस)। मार्टिन स्कोसेर्से जैसे फिल्मकार के साथ काम चुकीं 'एनिमल हाउस' फिल्म की अभिनेत्री वर्ना ब्लूम नहीं रहीं। वह 80 वर्ष की थीं।उनके लॉस एंजेलिस, 11 जनवरी (आईएएनएस)। मार्टिन स्कोसेर्से जैसे फिल्मकार के साथ काम चुकीं 'एनिमल हाउस' फिल्म की अभिनेत्री वर्ना ब्लूम नहीं रहीं। वह 80 वर्ष की थीं।उनके Rating:
scroll to top