Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » एप्पल ने 30 करोड़ डॉलर का स्वच्छ ऊर्जा फंड चीन में लांच किया

एप्पल ने 30 करोड़ डॉलर का स्वच्छ ऊर्जा फंड चीन में लांच किया

सैन फ्रांसिस्को, 13 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिका और चीन के बीच व्यापार तनातनी के बीच प्रौद्योगिकी दिग्गज एप्पल ने अपने आपूर्तिकर्ता के साथ मिलकर चीन में 30 करोड़ डॉलर का ऊर्जा फंड (निधि) लांच किया है।

एप्पल ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि ‘चायना क्लीन एनर्जी फंड’ चीन में 1 गीगावॉट से अधिक नवीकरणीय ऊर्जा के उत्पादन के लिए स्वच्छ-ऊर्जा परियोजनाओं को विकसित करने के लिए निवेश करेगी।

एप्पल की उपाध्यक्ष ‘पर्यावरण, नीति और सामाजिक पहल’ लिसा जैकसन ने कहा, “एप्पल उन कंपनियों के साथ भागीदारी करके गर्व महसूस करती है, जो जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटती है।”

केलिफोर्निया की कपर्टिनो स्थित मुख्यालय वाली प्रौद्योगिकी दिग्गज ने कहा कि उसके 10 शुरुआती आपूर्तिकर्ताओं ने मिलकर अगले चार सालों में करीब 30 करोड़ डॉलर निवेश करने की पहल की है।

जैकसन ने कहा, “हम रोमांचित हैं कि हमारे कई आपूर्तिकर्ता इस फंड में शामिल हो रहे हैं और उम्मीद है कि यह मॉडल दुनिया भर में दोहराया जाएगा, ताकि हमारी धरती पर सभी आकार के व्यवसायों पर महत्वपूर्ण सकारात्मक प्रभाव डाला जा सके।”

एप्पल ने 30 करोड़ डॉलर का स्वच्छ ऊर्जा फंड चीन में लांच किया Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 13 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिका और चीन के बीच व्यापार तनातनी के बीच प्रौद्योगिकी दिग्गज एप्पल ने अपने आपूर्तिकर्ता के साथ मिलकर चीन में 30 करोड़ डॉ सैन फ्रांसिस्को, 13 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिका और चीन के बीच व्यापार तनातनी के बीच प्रौद्योगिकी दिग्गज एप्पल ने अपने आपूर्तिकर्ता के साथ मिलकर चीन में 30 करोड़ डॉ Rating:
scroll to top