Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘एमटीवी रोडीज राइजिंग’ की विजेता बनीं श्वेता मेहता

‘एमटीवी रोडीज राइजिंग’ की विजेता बनीं श्वेता मेहता

मुंबई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा की श्वेता मेहता लोकप्रिय स्टंट आधारित रियलिटी शो ‘एमटीवी रोडीस राइजिंग’ की विजेता बनी। यह घोषणा शनिवार रात हुई।

झांसी से शुरू हुआ रोडीज का ये सफर ग्वालियर, आगरा, अमरोहा और पानीपत से होते हुए कुरुक्षेत्र में खत्म हुआ। श्वेता मेहता को विनिंग अमाउंट के तौर पर एक रेनॉल्ट डस्टर कार मिली और साथ ही 5 लाख रुपये इनाम में मिले।

श्वेता ने कहा, “मैं इससे पहले ‘रोडीज’ का तीन बार ऑडिशन दे चुकी थी लेकिन शो तक नहीं पहुंच सकी। तीन बार असफल होने के बाद भी मेरा साहस कम नहीं हुआ। मैंने फिर चुनौती ली और दोबारा ऑडिशन दिया। जीतने के इरादे से मैंने यह जीत हासिल की।”

उन्होंने कहा, “यह निश्चित रूप से आश्चर्यजनक है। ‘रोडीज’ एक पंथ शो है और इस शो से जुड़ना और जीतने दुनिया से बाहर का होने जैसा महसूस कराता है। नेहा मैम चाहती थीं कि ये सीजन कोई लड़की जीते और मुझे गर्व है कि मैंने उन्हें निराश नहीं किया।”

‘एमटीवी रोडीज राइजिंग’ की विजेता बनीं श्वेता मेहता Reviewed by on . मुंबई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा की श्वेता मेहता लोकप्रिय स्टंट आधारित रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीस राइजिंग' की विजेता बनी। यह घोषणा शनिवार रात हुई।झांसी से शुरू मुंबई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा की श्वेता मेहता लोकप्रिय स्टंट आधारित रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीस राइजिंग' की विजेता बनी। यह घोषणा शनिवार रात हुई।झांसी से शुरू Rating:
scroll to top