Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » एमडीआई में इम्पीरियम-2017 शुरू, प्रतिभागियों ने दिखाई प्रतिभा

एमडीआई में इम्पीरियम-2017 शुरू, प्रतिभागियों ने दिखाई प्रतिभा

गुरुग्राम, 10 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम स्थित मैनेजमेंट डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट (एमडीआई) में शुक्रवार से तीन दिवसीय इम्पीरियम-2017 शुरू हुआ जिसमें 72 घंटे के नॉनस्टॉप मनोरंजन कार्यक्रम में 400 प्रतिभागी शामिल होंगे। इसके तहत भविष्य के प्रबंधकों को जुनून, दृढ़ संकल्प और प्रतिभा प्रदर्शन के साथ ही नवीन और अभिनव विचारों को आदान-प्रदान का अवसर मिलेगा।

एमडीआई के एक बयान में कहा गया कि इंपीरियम एमडीआई का अग्रणी मैनेजमेंट कार्यक्रम है जिसमें देश भर के शीर्ष बी-स्कूलों के प्रतिभाशाली युवाओं को एक छत के नीचे एक साथ लाने का प्रयास है।

इस कार्यक्रम में देश के बेहतरीन प्रबंधन कॉलेज जैसे आईआईएम अहमदाबाद, आईआईएम बेंगलूर, आईआईएम कलकत्ता, आईआईएम लखनऊ, एक्सएलआरआई जमशेदपुर, एफएमएस, दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के प्रतिभागी हिस्सा लेंगे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तथा वीएसएम-महानिदेशक, पुनर्वास मेजर जनरल जगतबीर सिंह ने कहा कि तकनीकी रूप से उन्नत आधुनिक युग के साथ ही शारीरिक क्षमता और मानसिक चपलता के महत्व के बारे में भी बात की।

तीन दिवसीय समारोह के दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसे तरकस द्वारा म्यूजिकल बैण्ड प्रदर्शन, केस-स्टडी प्रतियोगिताओं, नुक्कड़ नाटकों और कई अन्य कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। समारोह में एआईबी के पूर्व अभिनेता और लेखक, मुंबई स्थित लोकप्रिय कॉमेडी स्केच ग्रुप के हास्य कलाकार करुणेश तलवार भी उपस्थिति होंगे।

एमडीआई में इम्पीरियम-2017 शुरू, प्रतिभागियों ने दिखाई प्रतिभा Reviewed by on . गुरुग्राम, 10 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम स्थित मैनेजमेंट डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट (एमडीआई) में शुक्रवार से तीन दिवसीय इम्पीरियम-2017 शुरू हुआ जिसमें 72 घंटे के नॉन गुरुग्राम, 10 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम स्थित मैनेजमेंट डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट (एमडीआई) में शुक्रवार से तीन दिवसीय इम्पीरियम-2017 शुरू हुआ जिसमें 72 घंटे के नॉन Rating:
scroll to top