Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » एयर इंडिया की दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को सेवा 2 दिसंबर से

एयर इंडिया की दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को सेवा 2 दिसंबर से

नई दिल्ली, 27 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे के बीच राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने रविवार को कहा कि वह दो दिसंबर से दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को के बीच सीधी सेवा शुरू करेगी।

एयर इंडिया द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है, “सैन फ्रांसिस्को अमेरिका में कंपनी का चौथा गंतव्य होगा। एयर इंडिया अभी न्यूयार्क, नेवार्क और शिकागो के लिए सीधी दैनिक सेवा का संचालन करती है।”

नई सेवा से सिलिकॉन वैली में रहने वाले विशाल भारतीय समुदाय को सीधा लाभ पहुंचेगा। मोदी के अमेरिका में दौरे में सिलिकॉन वैली एक महत्वपूर्ण पड़ाव है।

दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को मार्ग पर एयर इंडिया की सेवा सप्ताह में तीन दिन -बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को संचालित की जाएगी।

कंपनी के मुताबिक, इस उड़ान में प्रथम श्रेणी में 8 सीटें, बिजनेस श्रेणी में 35 सीटें और इकनॉमी श्रेणी में 195 सीटें होंगी।

एयर इंडिया की दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को सेवा 2 दिसंबर से Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे के बीच राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने रविवार को कहा कि वह दो दिसंबर से दिल्ली से नई दिल्ली, 27 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे के बीच राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया ने रविवार को कहा कि वह दो दिसंबर से दिल्ली से Rating:
scroll to top