Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » एशियाई खेल (कुश्ती) : क्वार्टर फाइनल में हारे मौसम खत्री

एशियाई खेल (कुश्ती) : क्वार्टर फाइनल में हारे मौसम खत्री

जकार्ता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय पहलवान मौसम खत्री करो यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में रविवार को पुरुषों की 97 किलोग्राम फ्रीस्टाइल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में निराशा हाथ लगी।

खत्री को क्वार्टर फाइनल में उज्बेकिस्तान के मागोमेद इब्रागिमोव से 0-8 से हार का सामना करना पड़ा।

दोनों पहलवान एक-दूसरे को अच्छी टक्कर दे रहे थे। ऐसे में रियो ओलम्पिक के कांस्य पदक विजेता इब्रागिमोव ने खत्री की गलतियों का फायदा उठाया और 2-0 से बढ़त बनाई।

इसके बाद, दूसरे चरण में भी उज्बेकिस्तान के पहलवान ने भारतीय पहलवान पर अपनी मजबूत पकड़ को बनाते हुए दो अंक और बटोरे और 4-0 से आगे हो गए।

आखिरी मिनट में भी इब्रागिमोव ने 2010 में ग्वांग्झू एशियाई खेलों का कांस्य पदक जीतने वाले खत्री पर अपनी पकड़ न छोड़ते हुए चार अंक हासिल किए और अंत में 8-0 से जीत हासिल की।

एशियाई खेल (कुश्ती) : क्वार्टर फाइनल में हारे मौसम खत्री Reviewed by on . जकार्ता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय पहलवान मौसम खत्री करो यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में रविवार को पुरुषों की 97 किलोग्राम फ्रीस्टाइल स्पर्धा के क्वार्टर फाइन जकार्ता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय पहलवान मौसम खत्री करो यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में रविवार को पुरुषों की 97 किलोग्राम फ्रीस्टाइल स्पर्धा के क्वार्टर फाइन Rating:
scroll to top