Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एशियाई खेल (निशानेबाजी) : भारत को 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा का कांस्य

एशियाई खेल (निशानेबाजी) : भारत को 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा का कांस्य

जकार्ता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। भारत की निशानेबाज अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने रविवार को 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा के फाइनल में कांस्य पदक जीता।

इंडोनेशिया में जारी 18वें एशियाई खेलों के पहले दिन यह भारत की झोली में गिरा पहला पदक है।

अपूर्वी और रवि की जोड़ी ने इस स्पर्धा के फाइनल में 429.9 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल करते हुए कांस्य पदक पर कब्जा जमाया।

इस स्पर्धा का स्वर्ण पदक ताइवान की जोड़ी ने 494.1 अंक हासिल करते हुए जीता। इलिमिनेशन की कगार पर बैठी चीन ने शानदार वापसी करते हुए 492.5 अंक हासिल कर रजत पदक पर कब्जा जमाया।

भारतीय टीम ने इस स्पर्धा के क्वालिफिकेशन दौर में दूसरा स्थान हासिल किया। भारतीय टीम को 835.3 अंक हासिल हुए। इस सूची में शीर्ष-5 टीमों ने फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। पहले स्थान पर दक्षिण कोरिया ने 836.7 अंकों के साथ कब्जा जमाया।

एशियाई खेल (निशानेबाजी) : भारत को 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा का कांस्य Reviewed by on . जकार्ता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। भारत की निशानेबाज अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने रविवार को 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा के फाइनल में कांस्य पदक जीता। इंडो जकार्ता, 19 अगस्त (आईएएनएस)। भारत की निशानेबाज अपूर्वी चंदेला और रवि कुमार ने रविवार को 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा के फाइनल में कांस्य पदक जीता। इंडो Rating:
scroll to top