Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » एसएमबी के लिए ऑनलाइन सेल की मेजबानी करेगा अमेजन इंडिया

एसएमबी के लिए ऑनलाइन सेल की मेजबानी करेगा अमेजन इंडिया

बेंगलुरू, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। देश में छोटे व मध्यम व्यवसायों-उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए वैश्विक ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन की भारतीय शाखा 16 दिसंबर को ‘स्मॉल बिजनेस डे’ ऑनलाइन शॉपिंग समारोह आयोजित करने जा रही है। कंपनी ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी।

अमेजन इंडिया ने यहां एक बयान में कहा, “इस समारोह के माध्यम से हमारा मकसद छोटे व्यापारियों व लघु उद्यमियों को बढ़ावा देना और खरीदारों को पेश किए उत्पादों को पेश कर सीधे उनसे खरीदने के लिए प्रोत्साहित करना है।”

अमेजन ने कहा कि एक दिवसीय ऑनलाइन सेल 16 दिसंबर मध्य रात्रि से शुरू होगी, जिसमें देश भर से हजारों छोटे व्यापारियों की भागीदारी देखने को मिल सकती है।

देश में छोटे व्यापारियों के लिए समर्थित अपने आप में इस प्रकार की पहली ऑनलाइन सेल का दावा कर रही कंपनी ने ऑनलाइन सेल समारोह में कितने विक्रेता शामिल होंगे, इसकी सटीक संख्या का खुलासा नहीं किया है।

बयान के मुताबिक, एसएमबी को प्रोत्साहित करने के मकसद से ई-कॉमर्स दिग्गज विशेष कीमत पर विभिन्न छोटे विक्रेताओं के उत्पादों को पेश करेगी और खरीदारों को कैशबैक देगी।

बयान में कहा गया, “सेल ग्राहकों को लघु उद्यमियों से उत्पाद खरीदने में मदद करेगी और इससे स्थानीय रोजगार को समर्थन मिलेगा।”

अमेजन इंडिया सेलर सर्विस के निदेशक गोपाल पिल्लई ने एक बयान में कहा, “यह पहल छोटे व लघु विक्रेताओं और ग्राहकों को भारत की स्थानीय अर्थव्यवस्था को बढ़ाने के लिए एक साथ लाएगी।”

एसएमबी के लिए ऑनलाइन सेल की मेजबानी करेगा अमेजन इंडिया Reviewed by on . बेंगलुरू, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। देश में छोटे व मध्यम व्यवसायों-उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए वैश्विक ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन की भारतीय शाखा 16 दिसंबर को 'स्मॉल ब बेंगलुरू, 10 दिसंबर (आईएएनएस)। देश में छोटे व मध्यम व्यवसायों-उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए वैश्विक ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन की भारतीय शाखा 16 दिसंबर को 'स्मॉल ब Rating:
scroll to top