Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘ऐ दिल है मुश्किल’ निष्कंटक रिलीज होगी : मुकेश भट्ट

‘ऐ दिल है मुश्किल’ निष्कंटक रिलीज होगी : मुकेश भट्ट

मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने फिल्मकार करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को निष्कंटक रिलीज होने देने का आश्वासन दिया है।

फडणवीस ने अन्य लोगों के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे, भट्ट और जौहर के साथ पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान वाली इस फिल्म को सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में 28 अक्टूबर को सुरक्षित और निष्कंटक रिलीज होने देने के लिए एक बैठक की अध्यक्षता की।

भट्ट ने अपने बयान में कहा, “हमने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के साथ एक सार्थक बैठक की और अच्छी खबर यह है कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ देश भर के सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रिलीज होगी।”

भट्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर गिल्ड ने भविष्य में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है। करण ने कहा कि वह फिल्म में इसके शुरू होने से पहले भारतीय जवानों के सम्मान में एक विशेष स्लेट डालेंगे। यह भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि होगी।

भट्ट ने आगे कहा कि कुछ निर्माताओं ने स्वेच्छा से सेना कल्याण कोष में योगदान देने की इच्छा जताई है। यह सेना को समर्पित होगी। इस बैठक में सारे दल इस बात पर सहमत हो गए कि जिन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार पहले से हैं उन फिल्मों को सुचारू रूप से रिलीज होने दिया जाएगा।

धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज निर्मित ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्य राय बच्चन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ निष्कंटक रिलीज होगी : मुकेश भट्ट Reviewed by on . मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मुंबई, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस Rating:
scroll to top