Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ऑनलाइन कास्टिंग पोर्टल को बॉलीवुड दिग्गजों ने सराहा

ऑनलाइन कास्टिंग पोर्टल को बॉलीवुड दिग्गजों ने सराहा

मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। करण जौहर, ऋषि कपूर और हंसल मेहता जैसी सिने हस्तियों ने ऑनलाइन कास्टिंग पोर्टल ‘बांबेकास्टिंग डॉट कॉम’ की तारीफ की है।

जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर का मानना है कि इस तरह का प्लेटफॉर्म फिल्मकारों और फिल्मों में करियर बनाने के इच्छुक लोगों के लिए चीजें आसान और सुगम बना देता है, हालांकि उनकी एक सलाह भी है।

उन्होंने ‘बांबेकास्टिंग डॉट कॉम’ की तारीफ करते हुए कहा, “मैं सलाह दूंगा कि केवल असल मायने में प्रतिभाशाली लोग ही नाम लिखवाएं। अपने लिए एक समय तय करें और अगर बात बनती है, तो ठीक है अन्यथा आपके पास दूसरी योजना भी होनी चाहिए। किसी कास्टिंग एजेंसी पर बहुत ज्यादा आश्रित होने से आप झल्ला सकते हैं। एक छत के नीचे हर तरह की प्रतिभा कौशल और शिल्प कौशल की मौजूदगी प्रशंसनीय है।”

‘पीके’ के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ने कहा, “एक निर्देशक के लिए अच्छे कलाकारों का मिलना मतलब आधी लड़ाई जीत लेना है। हमें सही चेहरों और प्रतिभा की तलाश में देशभर में महीनों लग जाते हैं। ऑनलाइन कास्टिंग प्लेटफॉर्म एक बढ़िया समाधान है।”

फिल्मकार करण जौहर कहते हैं कि चूंकि ‘नए अभिनेता और नई अभिनय प्रतिभा वक्त की मांग है, ऐसे में बांबेकास्टिंग डॉट कॉम नई प्रतिभाओं तक पहुंचने का एक आसान तरीका है।

ऑनलाइन कास्टिंग पोर्टल को बॉलीवुड दिग्गजों ने सराहा Reviewed by on . मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। करण जौहर, ऋषि कपूर और हंसल मेहता जैसी सिने हस्तियों ने ऑनलाइन कास्टिंग पोर्टल 'बांबेकास्टिंग डॉट कॉम' की तारीफ की है।जाने-माने अभिनेत मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। करण जौहर, ऋषि कपूर और हंसल मेहता जैसी सिने हस्तियों ने ऑनलाइन कास्टिंग पोर्टल 'बांबेकास्टिंग डॉट कॉम' की तारीफ की है।जाने-माने अभिनेत Rating:
scroll to top