Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » ऑस्कर की दौड़ मुश्किल, लेकिन उम्मीद बरकरार : देवनाथ

ऑस्कर की दौड़ मुश्किल, लेकिन उम्मीद बरकरार : देवनाथ

मुंबई, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)। सॉल्ट ब्रिगेड के सात गाने ऑस्कर नामांकन की दौड़ में शामिल हैं, लेकिन फिल्म के निर्देशक ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भारतीय मूल के अभिजीत देवनाथ का कहना है कि यह दौड़ मुश्किल भले ही हो, लेकिन उनकी उम्मीद बरकरार है।

फिल्म के गानों को आगामी 88वें एकेडमी अवॉर्ड्स में मूल गीत वर्ग के लिए शार्टलिस्ट किया गया है, लेकिन अंतिम नामांकन अभी शेष है।

देवनाथ ने एक बयान में कहा, “मैं बेहद उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि फिल्म के सात गानों को ऑस्कर के नामांकन के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है।”

यह इस वर्ष किसी भी फिल्म से चुने गए गीतों में सर्वाधिक संख्या है।

निर्देशक ने कहा, “‘सॉल्ट ब्रिगेड’ से सात गीतों को चुना गया है, यह एक अच्छी बात है। हालांकि हमारा मुकाबला बड़े बजट वाली हॉलीवुड फिल्मों से है, इसलिए मुकाबला बेहद मुश्किल है, लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है। कुछ भी हो सच्चाई यह है कि फिल्म के कई गाने बेहतरीन हैं।”

अधिकांश गाने खुद देवनाथ ने तैयार किए हैं।

ऑस्कर की दौड़ मुश्किल, लेकिन उम्मीद बरकरार : देवनाथ Reviewed by on . मुंबई, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)। सॉल्ट ब्रिगेड के सात गाने ऑस्कर नामांकन की दौड़ में शामिल हैं, लेकिन फिल्म के निर्देशक ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भारतीय मूल के अभिज मुंबई, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)। सॉल्ट ब्रिगेड के सात गाने ऑस्कर नामांकन की दौड़ में शामिल हैं, लेकिन फिल्म के निर्देशक ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले भारतीय मूल के अभिज Rating:
scroll to top