Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ऑस्कर नामांकन से चूकने पर हताश नहीं सोनू

ऑस्कर नामांकन से चूकने पर हताश नहीं सोनू

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। गायक-संगीतकार सोनू निगम द्वारा फिल्म ‘जल’ में दिए गया संगीत भले ही ऑस्कर में ऑरिजनल स्कोर श्रेणी में नामांकित होने से चूक गया हो, लेकिन सोनू इससे हताश नहीं हुए हैं।

ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ में शामिल फिल्मों के नामांकन की अंतिम सूची की घोषणा गुरुवार को की गई, जिसमें ‘जल’ अपने संगीत के लिए जगह नहीं बना सकी। फिल्म का संगीत सोनू और बिक्रम घोष ने दिया है।

सोनू ने ट्विटर पर लिखा, “भले हम ऑस्कर में अंतिम नामांकन नहीं पा सके, लेकिन मैं निराश नहीं हूं, बल्कि ईश्वर को धन्यवाद देता हूं कि मेरे काम को चर्चा तो मिली।”

सोनू के गाए गीतों ‘अभी मुझ में कहीं’ (अग्निपथ), ‘सौ दर्द’ (जानेमन), और ‘कल हो न हो’ (कल हो न हो) को काफी सराहा गया है।

सोनू ने लिखा, “यह बढ़िया बात है कि संगीतकार के रूप में हमारी पहली रचना ने हमें सवरेत्कृष्ट लोगों की सूची में शामिल कर दिया। हम आगे संगीत के साथ बेहतरीन प्रयोग करेंगे।”

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

ऑस्कर नामांकन से चूकने पर हताश नहीं सोनू Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। गायक-संगीतकार सोनू निगम द्वारा फिल्म 'जल' में दिए गया संगीत भले ही ऑस्कर में ऑरिजनल स्कोर श्रेणी में नामांकित होने से चूक गया हो, लेक मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। गायक-संगीतकार सोनू निगम द्वारा फिल्म 'जल' में दिए गया संगीत भले ही ऑस्कर में ऑरिजनल स्कोर श्रेणी में नामांकित होने से चूक गया हो, लेक Rating:
scroll to top