Thursday , 25 April 2024

Home » व्यापार » ओके प्ले ने बहुपयोगी 6 ई-वाहन लांच किए

ओके प्ले ने बहुपयोगी 6 ई-वाहन लांच किए

March 27, 2017 7:15 pm by: Category: व्यापार Comments Off on ओके प्ले ने बहुपयोगी 6 ई-वाहन लांच किए A+ / A-

नई दिल्ली, 27 मार्च (आईएएनएस)। ओके प्ले ने सोमवार को छह तरह के बहुपयोगी छह ई-वाहन लांच किए। इनमें माल ढोने, कचरा ढोने, ई-दुकान और ई-स्कूल बस जैसे वाहन शामिल हैं। ये सभी वाहन स्वदेश निर्मित हैं। इन ई-वाहनों से प्रदूषण में कमी होगी और पर्यावरण को स्वच्छ बनाने में मदद मिलेगी।

नई दिल्ली के प्रगति मैदान में सोमवार से शुरू हुए व्हिकल शो और बीवीटेक एक्सपो में ओके प्ले ने ई-रिक्शा, ई-वेंडिंग गाड़ियां, ई-मोबाइल दुकानें, ई-लोडर्स, ई-गार्बेज कलेक्टर्स, ई-स्कूल बसें और ई-स्कूटर्स उत्पाद लांच किए।

ओके प्ले इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक राजन हांडा ने कहा, “हमारी सरकार के भारत को 2030 तक 100 प्रतिशत ई-वाहन वाला देश बनाने के संकल्प और फास्टर एडॉप्शन एंड मैन्यूफैक्च रिंग ऑफ हाइब्रिड एंड इलेक्ट्रिक व्हिकल्स एवं राष्ट्रीय इलेक्ट्रिक मोबिलिटी मिशन प्लान जैसे कार्यक्रमों की शुरुआत से इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में बहुत तेजी से बढ़ोतरी होगी।”

नई ओके प्ले ई-वाहनों के बारे में हांडा ने कहा, “बाजार और उपयोगकर्ताओं के फीडबैक के आधार पर हमने अपने पहले उत्पाद ‘ई राजा’ में बहुत प्रकार के तकनीकी उपान्तरण और सुधार किए हैं, जो इसे बाजार में सबसे ज्यादा तकनीकी रूप से उन्नत और मजबूत ई-रिक्शा बनाता है।”

बाजार की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ओके प्ले ने विभिन्न उपयोगों के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों को विकसित और निर्मित किया है।

ओके प्ले ने बहुपयोगी 6 ई-वाहन लांच किए Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 मार्च (आईएएनएस)। ओके प्ले ने सोमवार को छह तरह के बहुपयोगी छह ई-वाहन लांच किए। इनमें माल ढोने, कचरा ढोने, ई-दुकान और ई-स्कूल बस जैसे वाहन शामिल हैं नई दिल्ली, 27 मार्च (आईएएनएस)। ओके प्ले ने सोमवार को छह तरह के बहुपयोगी छह ई-वाहन लांच किए। इनमें माल ढोने, कचरा ढोने, ई-दुकान और ई-स्कूल बस जैसे वाहन शामिल हैं Rating: 0
scroll to top