Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ओबामा दौरा : होटलकर्मी इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे मोबाइल फोन

ओबामा दौरा : होटलकर्मी इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे मोबाइल फोन

नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। भारत दौरे पर आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की सुरक्षा के मद्देनजर 24 जनवरी की शाम से होटल आईटीसी मौर्या के तमाम फोन लाइनों की निगरानी अमेरिकी सीक्रेट सर्विस व दिल्ली पुलिस करेगी। तीन दिवसीय दौरे पर आ रहे ओबामा व उनकी पत्नी मिशेल ओबामा इसी होटल में ठहरेंगे।

एक सुरक्षा सूत्र ने आईएएनएस से कहा, “होटल के आंतरिक फोन लाइन सहित तमाम टेलीफोन लाइन की निगरानी दिल्ली पुलिस के सुरक्षाकर्मियों द्वारा की जाएगी और ओबामा के होटल में ठहरने के दौरान किसी भी कर्मचारी को होटल में मोबाइल फोन ले जाने व उसका इस्तेमाल करने की मनाही होगी।”

25 जनवरी को होटल में आने वाले तमाम कर्मचारियों व सहायकों को अपना मोबाइल फोन, अन्य इलेक्ट्रॉनिक वस्तुएं तथा बेल्ट जमा करवाना होगा।

दिल्ली पुलिस तथा अमेरिकी सीक्रेट सर्विस द्वारा उनकी अच्छी तरह से सुरक्षा जांच होगी और उनके जूतों की भी जांच की जाएगी।

ओबामा होटल में 25-27 जनवरी तक ठहरेंगे।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

ओबामा दौरा : होटलकर्मी इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे मोबाइल फोन Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। भारत दौरे पर आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की सुरक्षा के मद्देनजर 24 जनवरी की शाम से होटल आईटीसी मौर्या के तमाम फोन लाइनों नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। भारत दौरे पर आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की सुरक्षा के मद्देनजर 24 जनवरी की शाम से होटल आईटीसी मौर्या के तमाम फोन लाइनों Rating:
scroll to top