Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ओबामा दौरा : होटल के खानसामों की छुट्टियां रद्द

ओबामा दौरा : होटल के खानसामों की छुट्टियां रद्द

नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के भारत दौरे के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी स्थित आलीशान होटल आईटीसी मौर्या ने अपने सभी शीर्ष खानसामों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं और उन्हें इस दौरान होटल में ही रहने के लिए कहा गया है। अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान ओबामा इसी होटल में ठरहेंगे।

आंतरिक सूत्रों के मुताबिक, इस वीवीआईपी अतिथि के दौरे के दौरान कांटिनेंटल व्यंजन के विशेषज्ञ रसोइयों को होटल में ही रहने के लिए कहा गया है। इस होटल में कांटिनेंटल व्यंजनों के लगभग 50 रसोइए हैं।

ओबामा 25 जनवरी की सुबह भारत पहुंचेंगे। उनके साथ व्हाइट हाउस के रसोइए भी होंगे। 430 कमरों वाले इस होटल को अमेरिकी दल ने 27 जनवरी तक के लिए बुक किया है।

27 जनवरी तक होटल किसी अन्य की बुकिंग नहीं ले रहा है।

सूत्रों ने कहा कि होटल प्रबंधन को तीन माह पहले ही ओबामा के यहां संभावित तौर पर ठहरने को लेकर सूचित कर दिया गया था। साथ ही यह भी बता दिया गया था कि वे कितने दिन ठहरेंगे।

होटल अपनी बुकिंग इस प्रकार कर रहा था कि ओबामा के ठहरने की तारीख किसी और की बुकिंग के साथ मेल न खाए।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

ओबामा दौरा : होटल के खानसामों की छुट्टियां रद्द Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के भारत दौरे के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी स्थित आलीशान होटल आईटीसी मौर्या ने अपने सभी शीर्ष खानसाम नई दिल्ली, 21 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के भारत दौरे के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी स्थित आलीशान होटल आईटीसी मौर्या ने अपने सभी शीर्ष खानसाम Rating:
scroll to top