Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ओमंग कुमार ने मोदी पर फिल्म के लिए गुजरात का दौरा किया

ओमंग कुमार ने मोदी पर फिल्म के लिए गुजरात का दौरा किया

गांधीनगर, 17 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म बना रहे फिल्म निर्माता ओमंग कुमार बी ने गुजरात में उन स्थानों का दौरा किया जहां नरेंद्र मोदी ने अपना बचपन बिताया था।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की शूटिंग शुरू होने वाली है। इसलिए शूटिंग स्थलों को सुनिश्चित करने के लिए ओमंग कुमार और उनकी टीम गुजरात भर में घूम रही है।

प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने कहा, “ओमंग को अहमदाबाद, वड़नगर जहां मोदी जी बचपन में रहते थे, और अहमदाबाद स्थित एक ऐतिहासिक होटल ‘हाउस ऑफ एमजी’ में घूमते हुए देखा गया।”

सूत्र ने कहा, “उन्हें प्रसिद्ध मोढेरा सूर्य मंदिर, गुजरात के पाटन नगर में एक कुआं-रानी की वाव, भुज में पत्थरों की संरचना और सफेद रेगिस्तान जाते हुए भी देखा गया। फिल्म निर्माताओं का उद्देश्य पिक्चराइजेशन के मामले में फिल्म में सही तथ्यों को पेश करने का है। इसलिए मोदीजी के लिए बहुत महत्वपूर्ण स्थानों का दौरा किया जा रहा है। यहां शूटिंग होगी।”

फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की भूमिका निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग देश भर में होगी।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ एक बायोपिक है जिसमें मोदी के शुरुआती जीवन से लेकर उनके मुख्यमंत्री के रूप में होते हुए और 2014 लोकसभा चुनाव में मोदी के देश के प्रधानमंत्री के रूप में चुनने तक का सफर है।

ओमंग कुमार ने मोदी पर फिल्म के लिए गुजरात का दौरा किया Reviewed by on . गांधीनगर, 17 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म बना रहे फिल्म निर्माता ओमंग कुमार बी ने गुजरात में उन स्थानों का दौरा किया जहां गांधीनगर, 17 जनवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म बना रहे फिल्म निर्माता ओमंग कुमार बी ने गुजरात में उन स्थानों का दौरा किया जहां Rating:
scroll to top