Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने लांच किया विंगलेट तकनीक वाला एरोकूल पंखा

ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने लांच किया विंगलेट तकनीक वाला एरोकूल पंखा

नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। सीके बिरला ग्रुप के अंग-ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने सोमवार को अपने नया एरोकूल सुपर प्रीमियम सीलिंग फैन लांच किया। कम्पनी के मुताबिक एरोसीरीज फैन्स की सम्पूर्ण श्रृंखला पेश की, जो तीन महत्वपूर्ण पक्षों-न्यूनतम आवाज, अधिकतम हवा और खूबसूरती पर केंद्रित है।

यह फैन न्यूनतम एयर वॉर्टेक्स और आवाज के साथ 300 सीएमएम की सर्वाधिक एयर डिलीवरी प्रदान करता है। यह नया लॉन्च कंपनी की योजनाओं का हिस्सा है, जिसके तहत यह तेजी से बढ़ते प्रीमियम व सुपर प्रीमियम सेगमेंट में अपनी पहुंच मजबूत करेगी।

ओरिएंट एरोकूल हाल ही में लॉन्च किए गए एरोस्टॉर्म फैन की तकनीकी उत्कृष्ठता को अपने आकर्षक लुक्स, एरोफॉयल ब्लेड डिजाइन, विंगलेट टेक्नॉलॉजी और अद्वितीय बॉटम कैनोपी के साथ एक कदम आगे ले जा रहा है।

लांच के अवसर पर ओरिएंट इलेक्ट्रिक सीनियर वीपी एवं बिजनेस हेड (फैन्स) अतुल जैन ने कहा, “मुझे यह बताते हुए काफी प्रसन्नता हो रही है कि हमारी एरोसीरीज फैन्स श्रृंखला को पूरे देश में पसंद किया जा रहा है। एरोस्टॉर्म फैन के लिए हमारा अमेजन के साथ टाईअप काफी सफल रहा। नए एरोकूल फैन के लॉन्च के साथ हमें इस सेगमेंट में मजबूत पकड़ हासिल करने का विश्वास है। हमें अपने एरोसीरीज के फैन्स के लिए कारोबार और ग्राहकों की जो प्रतिक्रिया मिली, उससे हमें उम्मीद है कि सुपर प्रीमियम फैन्स अगले 2 सालों में फैन्स की कुल बिक्री में 10 प्रतिशत का योगदान देंगे।”

ओरिएंट एरोकूल में 1320 मिमी का स्वीप है और इसके 100 प्रतिशत जंगरहित ब्लेड हाई ग्रेड ग्लास फिल्ड कंपाउंडेड एबीएस के बने हैं, जो ब्लेड्स को मजबूती प्रदान करते हैं। इसलिए ये बेंड-प्रूफ, रस्ट-प्रूफ और साफ करने में आसान हैं।

एरोकूल एयरक्राफ्ट विंग्स के एरोफॉयल डिजाईन से प्रेरित है और इसमें विंगलेट टेक्नॉलॉजी का उपयोग हुआ है, जो हवा की आवाज को कम करते हुए 300 सीएमएम की बेहतरीन एयर डिलीवरी प्रदान करता है।

ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने लांच किया विंगलेट तकनीक वाला एरोकूल पंखा Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। सीके बिरला ग्रुप के अंग-ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने सोमवार को अपने नया एरोकूल सुपर प्रीमियम सीलिंग फैन लांच किया। कम्पनी के मुताबिक एरोस नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। सीके बिरला ग्रुप के अंग-ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने सोमवार को अपने नया एरोकूल सुपर प्रीमियम सीलिंग फैन लांच किया। कम्पनी के मुताबिक एरोस Rating:
scroll to top