Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘कंज्यूरिंग’ को प्रेरित करने वाली महिला का निधन

‘कंज्यूरिंग’ को प्रेरित करने वाली महिला का निधन

लॉस एंजेलिस, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड की मशहूर हॉरर फिल्में ‘द कन्ज्यूरिंग’, ‘द अमेटीविले हॉरर’ जिस महिला की जिंदगी से प्रेरित है, उसका निधन हो गया है। लॉरेन वारेन असाधारण खोजकर्ता (पैरानॉर्मल इंवेस्टिगेटर) के रूप में जानी जाती थी।

‘द कंज्यूरिंग’, ‘कंज्यूरिंग 2’, ‘द नन’ और ‘ऐनाबेले कम्स होम’ में लॉरेन के किरदार को अभिनेत्री वेरा फरमिगा ने निभाया था। वेरा का कहना है कि वह खुद को धन्य महसूस करती है कि उन्हें फिल्मों में लॉरेन के रूप में पहचान मिली।

वेरायटी डॉट कॉम के रिपोर्ट के मुताबिक, वॉरेन के दामाद टॉनी स्पेरा ने फेसबुक पर लिखा, “घर में नींद के दौरान शांति से उनकी मौत हुई है, वह 92 साल की थीं।”

टॉनी ने आगे लिखा, “वह एक उल्लेखनीय, प्यारी, दयालु और दानी प्रवृत्ति की थीं। वह पशु-प्रेमिका भी थीं और बेजुबानों से जुड़ी कई संस्थाओं को उन्होंने सहायता भी की हैं। वह काफी अच्छी थीं और हमेशा अपने परिवार के प्रति समर्पित रहीं। ईश्वर उन्हें आशीर्वाद प्रदान करें।”

अपने पति एड वॉरेन के साथ मिलकर उन्होंने न्यू इंग्लैंड सोसायटी फॉर साइकिक रिसर्च की स्थापना की। दोनों ने मिलकर कई अलौकिक घटनाओं की जांच भी की, इनमें से द लिंडले स्ट्रीट पोल्टरजिस्ट, द स्म्रूल हॉन्टिंग, द वेस्ट पॉन्इट घोस्ट, द पैरॉन फॉर्महाउस हॉन्टिंग और द अमेटीविले मडर्स प्रमुख हैं। दोनों ने इन पर कई किताबें भी लिखी हैं। एड वॉरेन की मौत साल 2006 में हुई थी।

अभिनेत्री फारमिगा ने ट्वीट कर कहा, “मेरे दुख की गहरी भावना से उनके प्रति कृतज्ञता की भावना उभरती है। मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे उनके रूप में पहचान मिली और उनके किरदार को निभाने का सम्मान मिला। उन्होंने अपनी जिंदगी को काफी अच्छे ढंग से व्यतीत किया और हमेशा खुश रहीं।”

‘कंज्यूरिंग’ को प्रेरित करने वाली महिला का निधन Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड की मशहूर हॉरर फिल्में 'द कन्ज्यूरिंग', 'द अमेटीविले हॉरर' जिस महिला की जिंदगी से प्रेरित है, उसका निधन हो गया है। लॉरे लॉस एंजेलिस, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड की मशहूर हॉरर फिल्में 'द कन्ज्यूरिंग', 'द अमेटीविले हॉरर' जिस महिला की जिंदगी से प्रेरित है, उसका निधन हो गया है। लॉरे Rating:
scroll to top