Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कड़ा प्रतिद्वंद्वी रहेगा दक्षिण कोरिया साबित : श्रीजेश

कड़ा प्रतिद्वंद्वी रहेगा दक्षिण कोरिया साबित : श्रीजेश

नई दिल्ली, 31 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के उप-कप्तान एवं स्टार गोलकीपर पी. आर. श्रीजेश ने मंगलवार को कहा कि 24वें सुल्तान अजलान शाह कप में दक्षिण कोरिया के साथ होने वाला पहला मुकाबला काफी कड़ा होगा।

भारत हालांकि हाल के दिनों में कई बार दक्षिण कोरिया को विभिन्न मौकों पर पटखनी दे चुका है। पिछले साल भारतीय टीम ने एशियाई खेलों के सेमीफाइनल में दक्षिण कोरिया को हराया था। इससे पूर्व भारत विश्व कप में भी दक्षिण कोरिया को हराने में कामयाब रहा था।

श्रीजेश के अनुसार हालांकि रविवार को होने वाला मुकाबला भारत के लिए कड़ी चुनौती जैसा होगा।

श्रीजेश ने कहा, “कोरिया को हराने के लिए हमें खेल के हर क्षेत्र में मजबूती से पेश आना होगा। हमें ध्यान से खेलना होगा और पेनाल्टी कॉर्नर पर मिले मौके का भी फायदा उठाना होगा। मुझे मालूम है कि कोरियाई खिलाड़ी हमें कड़ी चुनौती देंगे लेकिन हम भी जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करना चाहेंगे।”

भारतीय टीम फिलहाल राष्ट्रीय राजधानी के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी हुई है। यह टीम के नए कोच पॉल वैन ऐस के लिए भी पहला टूर्नामेंट होगा।

श्रीजेश के अनुसार गुरबाज सिंह की टीम में मौजूदगी भी भारतीय टीम के लिहाज से अच्छी है। गुरबाज की तारीफ करते हुए श्रीजेश ने कहा कि वह मैच के साथ बेहतर खिलाड़ी बनते जा रहे हैं और हाल में दिल्ली वेवराइडर्स की ओर से हॉकी इंडिया लीग में खेलते हुए उनका प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा।

इस टूर्नामेंट में भारत के साथ-साथ मौजूदा विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण कोरिया, मलेशिया और कनाडा की टीमें हिस्सा ले रही हैं।

कड़ा प्रतिद्वंद्वी रहेगा दक्षिण कोरिया साबित : श्रीजेश Reviewed by on . नई दिल्ली, 31 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के उप-कप्तान एवं स्टार गोलकीपर पी. आर. श्रीजेश ने मंगलवार को कहा कि 24वें सुल्तान अजलान शाह कप में दक्षिण क नई दिल्ली, 31 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के उप-कप्तान एवं स्टार गोलकीपर पी. आर. श्रीजेश ने मंगलवार को कहा कि 24वें सुल्तान अजलान शाह कप में दक्षिण क Rating:
scroll to top