Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » करण जौहर ने पूर्वोत्तर के लोगों की भावनाएं आहत करने पर माफी मांगी

करण जौहर ने पूर्वोत्तर के लोगों की भावनाएं आहत करने पर माफी मांगी

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर ने ‘अनजाने में’ पूर्वोत्तर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी है।

करण ने बुधवार को ट्वीट किया, “अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मैं माफी मांगता हूं..यह पूरी तरह से अनजाने में हुआ और नासमझी में किया गया, जो बिल्कुल कोई बहाना नहीं है।”

करण ने कहा, “मैं हमारी भूमि की विभिन्न संस्कृतियों के प्रति बहुत संवेदनशील हूं और माफी मांगता हूं।”

करण जो आजकल किरण खेर और मलाइका अरोड़ा के साथ ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ जज कर रहे हैं, वह अक्सर सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे हुई बातों का वीडियो साझा करते रहते हैं, जिसे ‘टूडल’ कहा जाता है।

करण सोमवार देर शाम इसी तरह के एक वीडियो में पारंपरिक हेडगेयर पहनने को लेकर किरण खेर के साथ मजाक कर रहे हैं, जिसे खेर को अरुणाचल प्रदेश के एक प्रतिभागी ने भेंट किया था।

उसने करण को भी एक हेडगेयर दिया था, लेकिन उन्होंने नहीं पहना। वीडियो में किरण उनसे पूछते नजर आ रही हैं कि उन्होंने क्यों नहीं पहना है, इस पर फिल्मकार ने कहा, “क्योंकि आप में ऐसा करने की हिम्मत है, मुझमें नहीं है।”

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने जापी (असम का पारंपरिक हैट) का अपमान करने पर करण को निशाने पर लिया।

करण जौहर ने पूर्वोत्तर के लोगों की भावनाएं आहत करने पर माफी मांगी Reviewed by on . मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर ने 'अनजाने में' पूर्वोत्तर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी है। करण ने बुधवार को ट्वीट किया, " मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर ने 'अनजाने में' पूर्वोत्तर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी है। करण ने बुधवार को ट्वीट किया, " Rating:
scroll to top