Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कश्मीर : आतंकियों से मुठभेड़ के समय सुरक्षाबल से भिड़े प्रदर्शनकारी (लीड-1)

कश्मीर : आतंकियों से मुठभेड़ के समय सुरक्षाबल से भिड़े प्रदर्शनकारी (लीड-1)

श्रीनगर, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान प्रदर्शनकारियों और सुरक्षबलों के बीच मुठभेड़ स्थल के पास संघर्ष शुरू हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के होने की जानकारी मिलने के बाद कुपवाड़ा के हंदवाड़ा तहसील के शटगुंड गांव में खोज व तलाशी अभियान चलाया।

इलाके में जैसे ही मुठभेड़ की खबर फैली, वैसे ही मुठभेड़ स्थल के पास प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “गोलीबारी बंद हो गई है। तलाशी जारी है।”

अभी तक इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि मुठभेड़ में कोई आतंकवादी मारा गया है या नहीं।

इलाके से मिलीं शुरुआती रिपोर्ट में कहा गया कि जो दो आतंकी सुरक्षा बलों के घेरे में आए हैं, उनमें शीर्ष आतंकवादी कमांडर मुनान बशीर वानी शामिल है। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का पीएचडी वानी जनवरी में आतंकवादियों में शामिल हो गया था।

अधिकारियों ने बताया कि सावधानी बरतते हुए क्षेत्र के सभी शैक्षिक संस्थान बंद कर दिए गए हैं और जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं।

बांदीपोरा, बारामुला, पुलवामा और श्रीनगर जिलों के डिग्री कॉलेजों भी बंद कर दिया गया है।

पुलवामा जिले में गुरुवार को हुई एक अलग घटना में आतंकवादियों ने करीमाबाद गांव में विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) बिलाल अहमद को गोली मारकर घायल कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायल एसपीओ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कश्मीर : आतंकियों से मुठभेड़ के समय सुरक्षाबल से भिड़े प्रदर्शनकारी (लीड-1) Reviewed by on . श्रीनगर, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान प्रदर्शनकारियों और सुरक्षबलों क श्रीनगर, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान प्रदर्शनकारियों और सुरक्षबलों क Rating:
scroll to top