Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कश्मीर : गोलीबारी में टैक्सी चालक की मौत बाद प्रदर्शन (लीड-1)

कश्मीर : गोलीबारी में टैक्सी चालक की मौत बाद प्रदर्शन (लीड-1)

श्रीनगर, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में कथित तौर पर सेना द्वारा एक टैक्सी चालक को मारे जाने को लेकर रविवार को विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। लेकिन सेना ने कहा कि चालक की मौत सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी में हुई।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा कि सेना ने आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना पाकर शनिवार रात थांडीपोरा गांव में घात लगाकर हमला किया।

अधिकारी ने कहा, “सेना ने रात करीब 10.55 बजे तीन लोगों की संदिग्ध गतिविधियां देखीं, जिसने सेना को गोलीबारी के लिए मजबूर किया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।”

उन्होंने कहा, “गोलीबारी में एक टैक्सी चालक की मौत हो गई। चालक की पहचान आसिफ इकबाल बट के रूप में हुई है।”

लेकिन गांव वालों का आरोप है कि सेना द्वारा गश्त के दौरान उसके वाहन पर गोलीबारी से चोटिल होने से उसकी मौत हुई।

मामले को लेकर लोगों ने रविवार को सड़क पर नारेबाजी की। सुरक्षा बलों ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। पूरे कुपवाड़ा जिले में इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं।

कश्मीर : गोलीबारी में टैक्सी चालक की मौत बाद प्रदर्शन (लीड-1) Reviewed by on . श्रीनगर, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में कथित तौर पर सेना द्वारा एक टैक्सी चालक को मारे जाने को लेकर रविवार को विरोध प्रदर्शन शुरू हो श्रीनगर, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में कथित तौर पर सेना द्वारा एक टैक्सी चालक को मारे जाने को लेकर रविवार को विरोध प्रदर्शन शुरू हो Rating:
scroll to top