Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » कश्मीर, विभाजन का अधूरा एजेंडा : राहील शरीफ

कश्मीर, विभाजन का अधूरा एजेंडा : राहील शरीफ

इस्लामाबाद, 3 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहील शरीफ ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान और कश्मीर अविभाज्य हैं और कश्मीर विभाजन का एक अधूरा एजेंडा है।

इस्लामाबाद, 3 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहील शरीफ ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान और कश्मीर अविभाज्य हैं और कश्मीर विभाजन का एक अधूरा एजेंडा है।

शरीफ ने राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय में एक सम्मेलन के दौरान कहा, “हम जहां क्षेत्र में शांति एवं स्थिरता की कामना करते हैं, वहीं संयुक्त राष्ट्र प्रस्ताव के आलोक में और कश्मीरी जनता की भावनाओं के अनुसार कश्मीर का समाधान चाहते हैं।”

डॉन ऑनलाइन की रपट के अनुसार, शरीफ ने कहा, “हमारे शत्रु उपमहाद्वीप में विवाद पैदा करने के लिए और हमारे देश को अस्थिर करने के लिए आतंकवाद का समर्थन कर रहे हैं, लेकिन हम इन नापाक इरादों को परास्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और सक्षम हैं।”

जनरल शरीफ ने कहा, “पाकिस्तान अन्य देशों के खिलाफ छद्मता के इस्तेमाल के खिलाफ है और पाकिस्तान के खिलाफ छद्मता के इस्तेमाल की इजाजत किसी देश को नहीं देगा।”

राहील शरीफ का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब इस तरह के लगातार बयान आए हैं कि भारत पाकिस्तान में आतंकवाद फैलाने में शामिल है।

हाल के सप्ताहों में सैन्य एवं असैन्य नेतृत्व ने इस बात पर चिंता जाहिर की है कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ नापाक साजिश रच रहा है।

वरिष्ठ अधिकारियों ने चीन के साथ पाकिस्तान के 46 अरब डॉलर के आर्थिक गलियारा समझौते को नष्ट करने की कोशिश करने का भारत पर आरोप लगाया है।

कश्मीर, विभाजन का अधूरा एजेंडा : राहील शरीफ Reviewed by on . इस्लामाबाद, 3 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहील शरीफ ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान और कश्मीर अविभाज्य हैं और कश्मीर विभाजन का एक अधूरा एजेंडा है। इस इस्लामाबाद, 3 जून (आईएएनएस)। पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहील शरीफ ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान और कश्मीर अविभाज्य हैं और कश्मीर विभाजन का एक अधूरा एजेंडा है। इस Rating:
scroll to top