Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कांग्रेस, आप ने लोकसभा में उठाया पंजाब में बस में छेड़छाड़ का मुद्दा

कांग्रेस, आप ने लोकसभा में उठाया पंजाब में बस में छेड़छाड़ का मुद्दा

नई दिल्ली, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं की ओर से पंजाब में चलती बस में किशोरी से छेड़छाड़ व मौत मामले पर बहस कराने की मांग के चलते गुरुवार को लोकसभा की कार्यवाही बाधित हुई।

कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और आप सांसद भगवंत मान व धर्मवीर गांधी ने लोकसभा में यह मुद्दा उठाया, लेकिन अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने यह कहते हुए चर्चा की अनुमति नहीं दी कि वे इस मुद्दे को केवल शून्य काल में उठा सकते हैं।

खफा सांसद अध्यक्ष की आसंदी के करीब खड़े हो गए और तुरंत चर्चा कराने की मांग करते हुए नारे लगाने लगे।

महाजन ने उन्हें अपनी सीटों पर लौट जाने के लिए कहा और सदन की कार्यवाही कुछ देर के लिए स्थगित कर दी।

उल्लेखनीय है कि बुधवार शाम पंजाब के मोगा कस्बे के निकट एक मां व उसकी बेटी (13) अपनी इज्जत बचाने के लिए चलती बस से कूद गईं। इस घटना में किशोरी की मौत हो गई, जबकि मां को गंभीर चोटें आई हैं। बस पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की बताई जाती है।

कांग्रेस, आप ने लोकसभा में उठाया पंजाब में बस में छेड़छाड़ का मुद्दा Reviewed by on . नई दिल्ली, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं की ओर से पंजाब में चलती बस में किशोरी से छेड़छाड़ व मौत मामले पर बहस कराने की मांग के चलत नई दिल्ली, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं की ओर से पंजाब में चलती बस में किशोरी से छेड़छाड़ व मौत मामले पर बहस कराने की मांग के चलत Rating:
scroll to top