Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कान्स फिल्म महोत्सव में जलवे बिखेरेंगी ऐश्वर्य, सोनम, दीपिका

कान्स फिल्म महोत्सव में जलवे बिखेरेंगी ऐश्वर्य, सोनम, दीपिका

नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। लॉरियल पेरिस ब्रांड की एंबेसडर ऐश्वर्य राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जूलियन मूरे, इवा लोंगोरिया के साथ मई में होने वाले 70वें कान्स फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी।

लॉरियल पिछले 20 सालों से इस प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव का मेकअप साझेदार है, औ कान्स 2017 में भी यह अपनी इस लंबी साझेदारी का जस्न मनाएगा। इसके लिए फ्रेंच रिवेरा पर मई में होने वाले इस महोत्सव में ब्रांड के प्रतिष्ठित एंबेसडर और कई अन्य लोग शामिल होंगे।

वे मेकअप की परिवर्तनकारी शक्ति और शैली अलग-अलग अंदाज में पेश करेंगे।

इसके अलावा यह दीपिका का पहला वर्ष है, जो कान्स में एक एंबेसडर के रूप में लॉरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करेंगी।

लॉरियल पेरिस के महाप्रबंधन रागजीत गर्ग ने एक बयान में कहा, “हम खुश हैं कि ऐश्वर्य राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर इस वर्ष कान्स फिल्म महोत्सव में लॉरियल पेरिस और भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। यह हमारे लिए बहुत खास होगा, क्योंकि लॉरियाल पेरिस कान्स के आधिकारिक मेकअप साझेदार होने के दो दशकों का जश्न मनाने जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “इस वर्ष ब्रांड न केवल नएपन और अभूतपूर्व उत्पाद का संग्रह पेश करेगा, बल्कि कान्स में नए मेकअप और फैशन के रुझान के माध्यम से उपभोक्ताओं को करीब लाने की योजना है। इसके साथ यह अलग अनुभव भी देगा।”

कान्स फिल्म महोत्सव में जलवे बिखेरेंगी ऐश्वर्य, सोनम, दीपिका Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। लॉरियल पेरिस ब्रांड की एंबेसडर ऐश्वर्य राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जूलियन मूरे, इवा लोंगोरिया के नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। लॉरियल पेरिस ब्रांड की एंबेसडर ऐश्वर्य राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जूलियन मूरे, इवा लोंगोरिया के Rating:
scroll to top