Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » कार्तिक ने की देश को ‘स्त्री हिंसामुक्त’ बनाने की अपील

कार्तिक ने की देश को ‘स्त्री हिंसामुक्त’ बनाने की अपील

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता कार्तिक आर्यन एक अभियान के लिए समर्थन जुटा रहे हैं जिसमें लोगों से देश में महिलाओं के विरुद्ध हिंसामुक्त माहौल बनाने की अपील की गई है।

कार्तिक 20 जनवरी को टाटा मुंबई मेराथन 2019 में फैमेली प्लानिंग एसोसिएशन (एफपीए)ऑफ इंडिया के राष्ट्रव्यापी अभियान ‘हैशटैग स्त्रीहिंसामुक्तभारतअभियान’ को हरी झंडी दिखाएंगे।

कार्तिक ने एक बयान में कहा, “महिला सशक्तिकरण की दिशा में 70 वर्षो तक काम करने वाली फैमेली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के खिलाफ अभियान लॉन्च किया है। यह हम सभी के लिए वह समय है कि हम हिंसा के विरुद्ध खड़े हों और सर्वाइवर का समर्थन करें और उनकी देखभाल करें। मैं पुरुषों व महिलाओं सभी से इसका समर्थन करने और हमारे देश को महिलाओं के विरुद्ध हिंसामुक्त बनाने की अपील करता हूं।”

अभियान का उद्देश्य लिंग आधारित हिंसा को लेकर चुप्पी को तोड़ना है।

कार्तिक ने की देश को ‘स्त्री हिंसामुक्त’ बनाने की अपील Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता कार्तिक आर्यन एक अभियान के लिए समर्थन जुटा रहे हैं जिसमें लोगों से देश में महिलाओं के विरुद्ध हिंसामुक्त माहौल बनाने की अपील मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता कार्तिक आर्यन एक अभियान के लिए समर्थन जुटा रहे हैं जिसमें लोगों से देश में महिलाओं के विरुद्ध हिंसामुक्त माहौल बनाने की अपील Rating:
scroll to top