Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » किरदार की लंबाई पर ध्यान नहीं देती : सोनाली कुलकर्णी

किरदार की लंबाई पर ध्यान नहीं देती : सोनाली कुलकर्णी

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अपनी फिल्म ‘होप और हम’ की रिलीज का इंतजार कर रहीं अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का कहना है कि उन्होंने इस पर ध्यान देना अब बंद कर दिया है कि फिल्म में उनका किरदार कितना बड़ा है, पर्दे पर वह कितनी देर तक नजर आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ नसरुद्दीन शाह भी हैं। फिल्म 11 मई को रिलीज हो रही है। यह श्रीवास्तव परिवार के बारे में है, जिनकी जिंदगी परिवार के वरिष्ठ सदस्य (नसीरुद्दीन) की वजह से प्रभावित होती है।

सोनाली ने एक बयान में कहा, “मैं वास्तव में शुक्रगुजार हूं कि सुदीप ने ‘होप और हम’ में इस हिस्से को निभाने के लिए कहा। एक ऐसी फिल्म जो अब मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं इसकी कहानी पढ़कर बहुत रोमांचित हो गई क्योंकि एक कलाकार के तौर पर मैंने यह देखना बंद कर दिया है कि पर्दे पर मेरा किरदार कितना ज्यादा है या मैं मेरी भावनाएं किस सीमा तक हैं। मेरे लिए नसीर सर के साथ काम करने का मौका मिलना सबसे महत्वपूर्ण है।”

‘होप और हम’ के निर्देशक सुदीप उपाध्याय हैं।

किरदार की लंबाई पर ध्यान नहीं देती : सोनाली कुलकर्णी Reviewed by on . मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अपनी फिल्म 'होप और हम' की रिलीज का इंतजार कर रहीं अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का कहना है कि उन्होंने इस पर ध्यान देना अब बंद कर दिया ह मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अपनी फिल्म 'होप और हम' की रिलीज का इंतजार कर रहीं अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का कहना है कि उन्होंने इस पर ध्यान देना अब बंद कर दिया ह Rating:
scroll to top