Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » किसी अभिनेत्री की फिल्म 500 करोड़ रुपये नहीं कमा सकती : काजोल

किसी अभिनेत्री की फिल्म 500 करोड़ रुपये नहीं कमा सकती : काजोल

मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। आगामी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर एला’ के प्रचार में व्यस्त अभिनेत्री काजोल ने कहा है कि किसी अभिनेत्री की फिल्म सलमान की फिल्मों की तरह 500 करोड़ रुपये का कारोबार नहीं कर सकती।

काजोल ने गुरुवार को ‘हेलीकॉप्टर एला’ के प्रचार के दौरान संवाददातओं से यह बात कही।

हिंदी फिल्म उद्योग में पुरुष और महिला कलाकारों के बीच वेतन असमानता की बात लगातार चल रही है, और हाल के दिनों में कई अभिनेत्रियों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई है।

इस मुद्दे पर, काजोल ने कहा, “मुझे लगता है कि बॉक्स-ऑफिस संग्रह के साथ यह मुद्दा काफी हद तक बड़ा है और इसमें लिंग निश्चित रूप से मुद्दा है। लेकिन अगर आप देखें तो किसी अभिनेत्री की फिल्म 500 करोड़ रुपये का व्यवसाय नहीं कर सकती, जैसा कि सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करती है। अभिनेत्रियां फिल्मों की सफलता का अभिन्न हिस्सा भले हैं, लेकिन आखिरकार, यह एक व्यवसाय है।”

काजोल का कहना है कि आजकल दर्शक महिला उन्मुख फिल्मों को स्वीकार कर कर रहे हैं।

‘हेलीकॉप्टर एला’ 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

किसी अभिनेत्री की फिल्म 500 करोड़ रुपये नहीं कमा सकती : काजोल Reviewed by on . मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' के प्रचार में व्यस्त अभिनेत्री काजोल ने कहा है कि किसी अभिनेत्री की फिल्म सलमान की फिल्मों की तरह 500 क मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' के प्रचार में व्यस्त अभिनेत्री काजोल ने कहा है कि किसी अभिनेत्री की फिल्म सलमान की फिल्मों की तरह 500 क Rating:
scroll to top