Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » किसी और टीम से अबतक बाहर निकाल दिया गया होता : वाटसन

किसी और टीम से अबतक बाहर निकाल दिया गया होता : वाटसन

चेन्नई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। शेन वाटसन ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दमदार पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाने के बाद उन पर भरोसा जताने के लिए स्टीफन फ्लेमिंग और महेंद्र सिंह धोनी को धन्यवाद दिया।

उन्होंने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में 96 रनों की बेहतरीन पारी खेली। चेन्नई ने मुकाबले को छह विकेट से जीतकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया।

इस पारी से पहले 12वें संस्करण में वाटसन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 44 रन था जो करीब एक महीने पहले आया था।

मैच के बाद वाटसन ने कहा, “यह सुनिश्चित था कि मुझे रन बनाने थे। मैं स्टीफन फ्लेमिंग और एमएस धोनी को लगातार मुझपर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।”

वाटसन ने कहा, “मैंने जितनी भी टीमों के लिए खेला है, वो अभी तक मुझे बाहर निकाल चुके होते, लेकिन इन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया।”

कप्तान धोनी ने भी उनकी बल्लेबाजी की प्रशंसा की और कहा, “वाटसन हमारे लिए मैच-विनर रहे हैं और प्रबंधन यह सोच रहा था कि उन्हें अधिक से अधिक मौका दिया जाए।”

किसी और टीम से अबतक बाहर निकाल दिया गया होता : वाटसन Reviewed by on . चेन्नई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। शेन वाटसन ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दमदार पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाने के बाद उन पर भरोसा जताने के ल चेन्नई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। शेन वाटसन ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दमदार पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाने के बाद उन पर भरोसा जताने के ल Rating:
scroll to top