Friday , 26 April 2024

Home » खेल » कीजवेटर का करियर चौपट कर सकती है चोट

कीजवेटर का करियर चौपट कर सकती है चोट

लंदन, 20 जनवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर क्रेग कीजवेटर अभी भी दृष्टि दोष की समस्या से पीड़ित हैं, जो उनके क्रिकेट करियर की समाप्ति का कारण भी बन सकता है।

27 वर्षीय कीजवेटर जुलाई, 2014 में खेलते हुए चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें यह समस्या शुरू हुई।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, काउंटी मैच के दौरान बल्लेबाजी कर रहे कीजवेटर के हेलमेट में जा घुसी गेंद के कारण उनकी नाक और आंख पर गंभीर चोटें आई थीं।

कीजवेटर इसी सप्ताह बेहतर उपचार एवं जांच के लिए बेल्जियम जाएंगे।

सॉमरसेट क्रिकेट क्लब के निदेशक मैथ्यू मैनार्ड ने आशंका जाहिर की है कि इन चोटों के कारण कीजवेटर का करियर खत्म हो सकता है।

मेनार्ड ने कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि वह अपनी आंखों की रोशनी पूरी तरह वापस पा लेंगे। जांच के बाद मिलने वाली प्रतिक्रिया काफी अहम होगी, हालांकि उनके क्रिकेट करियर के खत्म होने की पूरी संभावना है।”

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

कीजवेटर का करियर चौपट कर सकती है चोट Reviewed by on . लंदन, 20 जनवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर क्रेग कीजवेटर अभी भी दृष्टि दोष की समस्या से पीड़ित हैं, जो उनके क्रिकेट करियर की समाप्ति का कारण भी लंदन, 20 जनवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर क्रेग कीजवेटर अभी भी दृष्टि दोष की समस्या से पीड़ित हैं, जो उनके क्रिकेट करियर की समाप्ति का कारण भी Rating:
scroll to top