Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कुम्भ: गोल्डन बाबा पुलिस हिरासत में

कुम्भ: गोल्डन बाबा पुलिस हिरासत में

January 13, 2019 8:05 pm by: Category: भारत Comments Off on कुम्भ: गोल्डन बाबा पुलिस हिरासत में A+ / A-

download (2)प्रयागराज– धार्मिक मेलों में  अपने  स्वर्ण  आभूषणों को ले बहुचर्चित गोल्डन बाबा अब पुलिस हिरासत में हैं. गोल्डन बाबा पर एक सिपाही को धमकी देने का आरोप है। इस मामले में प्रयागराज के दारागंज थाना में केस भी दर्ज की गई है।

सिपाही मेला ड्यूटी पर आया हुआ है। 30 नवंबर से वह गोल्डेन बाबा उर्फ सुधीर मक्कड़ उर्फ बिट्टू की सुरक्षा में बतौर गनर तैनात था। उसका आरोप है कि पांच दिसंबर को बाबा उसे लेकर गाजियाबाद जाने लगे। उसने बिना अनुमति जिला छोड़कर जाने से इंकार किया तो उसे धमकाया गया। गाजियाबाद जाने के बाद बाबा दूसरे राज्य में जाने लगे तो सिपाही ने साथ जाने से इंकार कर दिया। आरोप है कि इस पर बाबा ने चोरी का झूठा आरोप लगाकर फंसाने की धमकी दी।सिपाही का आरोप है कि गोल्डन बाबा आपराधिक किस्म के हैं और उसे डर है कि वह उनकी हत्या करा सकते हैं। उसकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

कुम्भ: गोल्डन बाबा पुलिस हिरासत में Reviewed by on . प्रयागराज- धार्मिक मेलों में  अपने  स्वर्ण  आभूषणों को ले बहुचर्चित गोल्डन बाबा अब पुलिस हिरासत में हैं. गोल्डन बाबा पर एक सिपाही को धमकी देने का आरोप है। इस मा प्रयागराज- धार्मिक मेलों में  अपने  स्वर्ण  आभूषणों को ले बहुचर्चित गोल्डन बाबा अब पुलिस हिरासत में हैं. गोल्डन बाबा पर एक सिपाही को धमकी देने का आरोप है। इस मा Rating: 0
scroll to top