Thursday , 25 April 2024

Home » भारत » केटामाइन के धंधे में परब शामिल नहीं : गोवा भाजपा

केटामाइन के धंधे में परब शामिल नहीं : गोवा भाजपा

पणजी, 20 जून (आईएएनएस)। गोवा की भाजपा इकाई का कहना है तटीय शहर में सरकार द्वारा आवंटित औद्योगिकी प्लॉट के होल्डर वासुदेव परब केटामाइन तैयार करने के धंधे में शामिल नहीं है।

इसी जगह पर राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने छापेमारी कर केटामाइन के रेकैट का भंडाफोड़ किया था।

गोवा भाजपा अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने मंगलवार को कहा, “परब की इसमें एक फीसदी या 0.1 फीसदी भी हिस्सेदारी नहीं है। उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। उन्होंने सिर्फ एक ही अपराध किया है कि उन्होंने बिना आईडीसी को बताए इस प्लॉट को किराए पर दे दिया। यह उनका अपराध है। हमें वासुदेव परब पर पूरा विश्वास है कि वह इस तरह की चीजों में शामिल नहीं हैं। वह भविष्य में भी इस तरह की चीजों में शामिल नहीं होंगे।”

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा केटामाइन रैकेट की जांच से इनकार करने के दो दिनों बाद ही तेंदुलकर का यह बयान आया है।

डीआरआई का दावा है कि यह केटामाइन का यह अब तक का सबसे बड़ा रैकेट है।

केटामाइन के धंधे में परब शामिल नहीं : गोवा भाजपा Reviewed by on . पणजी, 20 जून (आईएएनएस)। गोवा की भाजपा इकाई का कहना है तटीय शहर में सरकार द्वारा आवंटित औद्योगिकी प्लॉट के होल्डर वासुदेव परब केटामाइन तैयार करने के धंधे में शाम पणजी, 20 जून (आईएएनएस)। गोवा की भाजपा इकाई का कहना है तटीय शहर में सरकार द्वारा आवंटित औद्योगिकी प्लॉट के होल्डर वासुदेव परब केटामाइन तैयार करने के धंधे में शाम Rating:
scroll to top