Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » केट हडसन, डैनी अपनी बेटी के जन्म की तैयारी में व्यस्त

केट हडसन, डैनी अपनी बेटी के जन्म की तैयारी में व्यस्त

लॉस एंजेलिस, 21 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेत्री केट हडसन और उनके प्रेमी डैनी फुजीकावा अपनी बेटी के आने की तैयारी कर रहे हैं। वह उसके लिए नर्सरी की सजावट भी कर रहे हैं।

‘पीपुल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर श्रंखलाबद्ध तस्वीरें साझा कर बताया कि कैसे वह अपने पहले बच्चे के लिए साथ में तैयारी कर रहे हैं।

इस जोड़ी ने पूरा एक दिन बच्ची के आगमन से पहले नर्सरी तैयार होने के लिए दिया। उन्होंने नर्सरी के वालपेपर का चुनाव किया और पालने का भी जायजा लिया।

अभिनेत्री और संगीतकार अपने बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं।

केट का यह तीसरा बच्चा है। उनका पूर्व पति क्रिस रॉबिनसन से एक 14 साल का बेटा राइडर और पूर्व मंगेतर मैथ्यू से सात साल का बेटा बिंघम है।

केट हडसन, डैनी अपनी बेटी के जन्म की तैयारी में व्यस्त Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 21 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेत्री केट हडसन और उनके प्रेमी डैनी फुजीकावा अपनी बेटी के आने की तैयारी कर रहे हैं। वह उसके लिए नर्सरी की सजावट भी लॉस एंजेलिस, 21 सितंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेत्री केट हडसन और उनके प्रेमी डैनी फुजीकावा अपनी बेटी के आने की तैयारी कर रहे हैं। वह उसके लिए नर्सरी की सजावट भी Rating:
scroll to top