Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल : किशोरी से दुष्कर्म को लेकर 2 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

केरल : किशोरी से दुष्कर्म को लेकर 2 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

अलप्पुझा (केरल), 16 जनवरी (आईएएनएस)। एक 15 साल की लड़की से दुष्कर्म को लेकर केरल पुलिस के एक थाने से संबद्ध एक प्रोबेशनरी पुलिस उपनिरीक्षक व एक कांस्टेबल के अलावा दो अन्य को को गिरफ्तार किया गया है।

अलप्पुझा के पुलिस अधीक्षक एस. सुरेंद्रन ने संवाददाताओं से कहा कि दुष्कर्म मामले में पुलिस उपनिरीक्षक लिजू व पुलिस कांस्टेबल नेल्सन को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा, “दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। हमने मामले की विस्तृत जांच के लिए एक विशेष जांच दल भी गठित किया है और यह मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की भी जांच करेगा।”

पुलिस के मामले में शामिल होने की जानकारी एक अथिरा नामक महिला की गिरफ्तारी के बाद सामने आई है। अथिरा पीड़ित किशोरी की संबंधी है। पुलिस को लिजू व अथिरा के बीच बातचीत की जानकारी पता चली थी।

यह मामला अथिरा व पीड़ित किशोरी द्वारा पुलिस के पास जाने के दौरान गांव वालों द्वारा रोकने पर सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

इस बीच पुलिस टीम यह भी जांच कर रही है कि क्या इसमें ज्यादा पुलिस अधिकारी शामिल हैं, जिन्होंने लड़की का शोषण किया है।

केरल : किशोरी से दुष्कर्म को लेकर 2 पुलिसकर्मी गिरफ्तार Reviewed by on . अलप्पुझा (केरल), 16 जनवरी (आईएएनएस)। एक 15 साल की लड़की से दुष्कर्म को लेकर केरल पुलिस के एक थाने से संबद्ध एक प्रोबेशनरी पुलिस उपनिरीक्षक व एक कांस्टेबल के अला अलप्पुझा (केरल), 16 जनवरी (आईएएनएस)। एक 15 साल की लड़की से दुष्कर्म को लेकर केरल पुलिस के एक थाने से संबद्ध एक प्रोबेशनरी पुलिस उपनिरीक्षक व एक कांस्टेबल के अला Rating:
scroll to top