Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल : खराब मौसम के चलते मोदी का बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण रद्द

केरल : खराब मौसम के चलते मोदी का बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण रद्द

कोच्चि, 18 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खराब मौसम के चलते शनिवार को यहां हेलीकॉप्टर से प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण रद्द कर दिया गया।

नदियों में तेज उफान और भूस्खलन के चलते हुए हादसों में शनिवार सुबह तक मरने वालों की संख्या 180 तक पहुंच चुकी है, जबकि तीन लाख लोगों को मजबूरन 2,000 राहत शिविरों में शरण लेना पड़ा है।

केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से यहां पहुंचे मोदी के साथ मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, राज्य के राजस्व मंत्री ई. चंद्रशेखरन और अन्य शीर्ष अधिकारी थे।

कोच्चि से शनिवार को दिल्ली लौटने से पहले प्रधानमंत्री राज्य के हालात पर चर्चा करने के लिए एक बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे।

केरल : खराब मौसम के चलते मोदी का बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण रद्द Reviewed by on . कोच्चि, 18 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खराब मौसम के चलते शनिवार को यहां हेलीकॉप्टर से प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण रद्द कर दिया गया।नदियों में कोच्चि, 18 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खराब मौसम के चलते शनिवार को यहां हेलीकॉप्टर से प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण रद्द कर दिया गया।नदियों में Rating:
scroll to top