Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल बाढ़ : मौसम साफ होने पर मोदी ने हवाई सर्वेक्षण शुरू किया (लीड-1)

केरल बाढ़ : मौसम साफ होने पर मोदी ने हवाई सर्वेक्षण शुरू किया (लीड-1)

कोच्चि, 18 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में भारी बारिश और बाढ़ के चलते हुए नुकसान और तबाही का जायजा लेने के लिए शनिवार को हवाई सर्वेक्षण शुरू कर दिया।

इससे पहले खराब मौसम के कारण मोदी के हवाई सर्वेक्षण को रोकना पड़ गया था।

कोच्चि नौसेना एयरबेस में भारी बारिश के चलते प्रधानमंत्री के हवाई सर्वेक्षण को रोकना पड़ा था।

हवाई सर्वेक्षण रद्द होने के बाद मोदी ने राज्यपाल पी. सतशिवम, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की और राज्य में व्यापक विनाश की एक वीडियो क्लिप देखी।

मोदी शुक्रवार रात राजधानी तिरुवनंतपुरम पहुंचे और फिर सुबह कोच्चि के लिए रवाना हो गए। वह शनिवार को बाद में दिल्ली लौट जाएंगे।

उफनती नदियों और भूस्खलन के चलते हुए हादसों में शनिवार सुबह तक मरने वालों की संख्या 180 तक पहुंच गई, जबकि तीन लाख लोगों को मजबूरन 2,000 राहत शिविरों में शरण लेनी पड़ी।

केरल बाढ़ : मौसम साफ होने पर मोदी ने हवाई सर्वेक्षण शुरू किया (लीड-1) Reviewed by on . कोच्चि, 18 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में भारी बारिश और बाढ़ के चलते हुए नुकसान और तबाही का जायजा लेने के लिए शनिवार को हवाई सर्वेक्षण श कोच्चि, 18 अगस्त (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में भारी बारिश और बाढ़ के चलते हुए नुकसान और तबाही का जायजा लेने के लिए शनिवार को हवाई सर्वेक्षण श Rating:
scroll to top