Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » केली ने तैयार की 19 कामों की सूची

केली ने तैयार की 19 कामों की सूची

लॉस एंजेलिस, 3 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन रियलिटी स्टार केली जेनर का कहना है कि उन्होंने उन कामों की सूची बनाई है, जिन्हें वह 19 साल की होने से पहले करना चाहती हैं। वह अगले साल अगस्त में 19वें बसंत में कदम रख रही हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफस्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, केली (18) ने अपनी वेबसाइट ‘केली जेनर डॉट कॉम’ पर बताया कि वह उन कामों की सूची बना चुकी है, जिन्हें वह अपने जीवन में पूरा करना चाहती हैं।

केली ने लिखा, “मुझे 18 साल की होने के बाद अहसास हुआ कि यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा साल होने जा रहा है और मैं इस साल में बहुत सी चीजें करना चाहती हूं।”

उन्होंने लिखा, “इसलिए मैंने उन 19 कामों की एक सूची तैयार की है, जिन्हें 19 साल की होने से पहले मुकम्मल करना चाहती हूं।”

ऐसा लगता है कि अगले नौ माह में किए जाने वाले कामों में काइली का मुख्य काम कैलिफोर्निया स्थित अपने घर के आंगन में मौजूद स्वीमिग पूल की मरम्मत कराना है, ताकि वह इसमें अपने दोस्तों के साथ मजे कर सकें।

केली ने तैयार की 19 कामों की सूची Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 3 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन रियलिटी स्टार केली जेनर का कहना है कि उन्होंने उन कामों की सूची बनाई है, जिन्हें वह 19 साल की होने से पहले करना चाहती ह लॉस एंजेलिस, 3 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन रियलिटी स्टार केली जेनर का कहना है कि उन्होंने उन कामों की सूची बनाई है, जिन्हें वह 19 साल की होने से पहले करना चाहती ह Rating:
scroll to top