Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » केविन स्पेसी पर नस्लवाद का आरोप

केविन स्पेसी पर नस्लवाद का आरोप

लॉस एंजेलिस, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता केविन स्पेसी पर नस्लीय आधार पर भेदभाव करने और ‘हाउस ऑफ कॉर्ड्स’ के पहले सीजन के अश्वेत सुरक्षा कर्मचारियों को स्वीकार करने से इनकार करने का आरोप लगा है।

‘वीआईपी प्रोटेक्टिव सर्विसेज’ के प्रमुख अर्ल ब्लू को 2012 में नेटफ्लिक्स सीरीज के पहले सीजन के फिल्मांकन के दौरान सेट पर सुरक्षा प्रबंध करने के लिए नाइट टेक किंग प्रोडक्शंस द्वारा जिम्मेदारी सौंपी गई।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, अर्ल ब्लू ने दावा किया कि ‘हाउस ऑफ कॉर्ड्स’ में मुख्य किरदार फ्रैंक अंडरवुड को निभाने वाले स्पेसी ने अश्वेत टीम के सदस्यों को स्वीकार करने से मना कर दिया था और नस्लीय टिप्पणी भी की थी।

ब्लू ने कहा कि अश्वेत सुरक्षा गार्ड शो का ट्रेलर देख रहे थे, जब अभिनेता ने यह सुना तो उन्होंने अपने निजी सुरक्षा प्रबंधक से कहा, “मैं नहीं चाहता कि यह (नस्लीय अपशब्द) लोग मेरे शो का ट्रेलर देखें।”

ब्लू ने जब सेट के प्रबंधकों से स्पेसी के बर्ताव को लेकर चिंता जाहिर की तो उन्होंने उनसे कहा, “वह (स्पेसी) ऐसे ही हैं। हमें उन्हें खुश रखने की जरूरत है।”

निर्माताओं ने वीआईपी प्रोटेक्टिव सर्विसेज के काम की सराहना भी की, लेकिन 11 लाख डॉलर के करार को आगे नहीं बढ़ाया।

चार सालों तक चुप्पी साधे रहने के बाद तीन बच्चों के पिता ब्लू ने कहा कि वह स्पेसी पर मुकदमा करने के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि इन सबके चलते उनके व्यवसाय को नुकसान हुआ, जिसमें 40 गार्ड थे और आमदनी में लाखों डॉलर का नुकसान हुआ।

उनके कर्मचारियों में से एक सुपरवाइजर एरिक लाइल्स (47) ने भी ब्लू के आरोपों का समर्थन किया और कहा कि स्पेसी ने उनसे हाथ मिलाने से इनकार कर दिया था।

केविन स्पेसी पर नस्लवाद का आरोप Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता केविन स्पेसी पर नस्लीय आधार पर भेदभाव करने और 'हाउस ऑफ कॉर्ड्स' के पहले सीजन के अश्वेत सुरक्षा कर्मचारियों को स लॉस एंजेलिस, 16 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता केविन स्पेसी पर नस्लीय आधार पर भेदभाव करने और 'हाउस ऑफ कॉर्ड्स' के पहले सीजन के अश्वेत सुरक्षा कर्मचारियों को स Rating:
scroll to top