Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘कैबरे’ के पूर्वाभ्यास के लिए ऋचा ने चुना मंच

‘कैबरे’ के पूर्वाभ्यास के लिए ऋचा ने चुना मंच

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्म ‘कैबरे’ के लिए पूर्वाभ्यास करके खुश हैं। इसके लिए वह जितना ज्यादा हो सके लाइव नृत्य प्रस्तुतियों में हिस्सा ले रही हैं।

फिल्म में पेशेवर कैबरे नृत्यांगना की अपनी भूमिका के पूर्वाभ्यास के लिए ऋचा ने अपने प्रबंधकों से कहा है कि उनके लिए लाइव नृत्य के कार्यक्रम के प्रस्ताव लाएं, ताकि उन्हें मंच पर नृत्य करने का ज्यादा से ज्यादा अनुभव हासिल हो सके।

कथक नृत्य में प्रशिक्षित ऋचा ने एक बयान में कहा, “कुछ समय के अंतराल के बाद फिर से नृत्य में वापसी कर रही हूं, तो मैंने सोचा कि मंच प्रस्तुति का कुछ अभ्यास मददगार होगा। मंच पर लाइव नृत्य प्रस्तुति मेरे किरदार के पूर्वाभ्यास का हिस्सा है।”

महीने की शुरुआत में ही ऋचा को सैफई महोत्सव में अभिनेता ऋतिक रोशन और परिणिति चोपड़ा के साथ मंच पर नृत्य प्रस्तुत करते देखा गया था।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

‘कैबरे’ के पूर्वाभ्यास के लिए ऋचा ने चुना मंच Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्म 'कैबरे' के लिए पूर्वाभ्यास करके खुश हैं। इसके लिए वह जितना ज्यादा हो सके लाइव नृत्य प्रस्तुतियों में मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्म 'कैबरे' के लिए पूर्वाभ्यास करके खुश हैं। इसके लिए वह जितना ज्यादा हो सके लाइव नृत्य प्रस्तुतियों में Rating:
scroll to top