Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कैमरून के डिफेंडर आंद्रे बिके एटीके क्लब से जुड़े

कैमरून के डिफेंडर आंद्रे बिके एटीके क्लब से जुड़े

कोलकाता, 18 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में दो बार खिताब जीत चुकी एटीके ने कैमरून के डिफेंडर आंद्रे बिके के साथ करार किए जाने की शनिवार को घोषणा की।

बिके इससे पहले, आईएसएल में नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी, एफसी पुणे सिटी और जमशेदपुर एफसी के लिए खेल चुके हैं।

33 साल के बिके ने स्पेनिश क्लब एस्पेनयोल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह पुर्तगाल और मार्को के लिए भी खेले।

बिके 2005 में शिनिक यारोस्लावी क्लब से जुड़े थे। उन्होंने अगस्त 2006 में इंग्लिश प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था। वह 2006, 2008 और 2010 में तीन बार नेशंस टूर्नामेंट के अफ्रीका कप में कैमरून का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

डिफेंडर बिके 2008 ओलम्पिक में कैमरून राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे।

एटीके के प्रमुख कोच स्टीव कॉपेल ने एक बयान में कहा, ” बिके टीम को ताकत और प्रतिभा देंगे। मैं पहले भी उनके साथ काम कर चुका हूं। खेल के प्रति उनका अनुभव और जुनून ने उन्हें एक मूल्यवान खिलाड़ी बना दिया है।”

बिके ने कहा, “मैं एटीके में शामिल होने और लीग के सीजन पांच में सफल होने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं कोच कॉपेल का सम्मान करता हूं जिनकी वजह से मेरे लिए क्लब के साथ जुड़ना आसान हुआ।”

एटीके प्री-सीजन के लिए 21 अगस्त को स्पेन रवाना होगी और वह 15 सितंबर को कोलकाता लौटेगी।

कैमरून के डिफेंडर आंद्रे बिके एटीके क्लब से जुड़े Reviewed by on . कोलकाता, 18 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में दो बार खिताब जीत चुकी एटीके ने कैमरून के डिफेंडर आंद्रे बिके के साथ करार किए जाने की शनिवार को घोषणा क कोलकाता, 18 अगस्त (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में दो बार खिताब जीत चुकी एटीके ने कैमरून के डिफेंडर आंद्रे बिके के साथ करार किए जाने की शनिवार को घोषणा क Rating:
scroll to top