Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कोपा लिबर्टाडोरेस में रेसिंग ने वास्को को हराया

कोपा लिबर्टाडोरेस में रेसिंग ने वास्को को हराया

ब्यूनस आयर्स, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अर्जेटीना के रेसिंग क्लब डी एवेलेंडा ने कोपा लिबर्टाडोरेस फुटबाल टूर्नामेंट में ब्राजील के वास्को डी गामा क्लब को मात दी।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रुप-ई में खेले गए इस मैच में रेसिंग ने वास्को को 4-0 से हराया।

इस जीत के साथ ही रेसिंग ने ग्रुप-ई में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। इस मैच में रेसिंग के लिए रिकाडरे सेंचुरियन, लाउतारो मार्टिनेज, माटियास जाराको और लिसांड्रो लोपेज ने गोल किया।

रेसिंग से मिली हार के कारण वास्को ग्रुप-ई में सबसे नीचे पहुंच गया है।

अर्जेटीना के फुटबाल क्लब रेसिंग के लिए 32वें मिनट में रिकाडरे ने पहला गोल किया। इसके छह मिनट बाद युवा खिलाड़ी मार्टिनेज की ओर से किए गए गोल ने रेसिंग को 2-0 की बढ़त दी।

दूसरे हाफ की शुरुआत में 52वें मिनट में माटियास ने तीसार गोल किया। रेसिंग का चौथा गोल 60वें मिनट में हुआ। यह गोल लोपेज ने पेनाल्टी पर मिले अवसर के जरिए किया। इस गोल के साथ ही रेसिंग ने 4-0 से जीत हासिल की।

कोपा लिबर्टाडोरेस में रेसिंग ने वास्को को हराया Reviewed by on . ब्यूनस आयर्स, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अर्जेटीना के रेसिंग क्लब डी एवेलेंडा ने कोपा लिबर्टाडोरेस फुटबाल टूर्नामेंट में ब्राजील के वास्को डी गामा क्लब को मात दी। समा ब्यूनस आयर्स, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। अर्जेटीना के रेसिंग क्लब डी एवेलेंडा ने कोपा लिबर्टाडोरेस फुटबाल टूर्नामेंट में ब्राजील के वास्को डी गामा क्लब को मात दी। समा Rating:
scroll to top