Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » कोलकाता नाइट राइडर्स ने केकेआर अकादमी शुरू की

कोलकाता नाइट राइडर्स ने केकेआर अकादमी शुरू की

मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेंगलुरू में अपनी पहली केकेआर अकादमी शुरू करने की घोषणा की है।

बेंगलुरू के इंडोर क्रिकेट स्टेडियम में शुरू की गई इस अकादमी का लक्ष्य आफ सीजन के दौरान टीम के खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ ट्रेनिंग मुहैया कराना है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने केकेआर अकादमी के लिए अभिषेक नायर को मुख्य कोच और ओमकार साल्वी को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है।

केकेआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक वेंकी मैसूर ने कहा, “केकेआर अकादमी, हमारे क्रिकेटरों को अपने कौशल और फिटनेस के साथ साथ अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए एक मंच तैयार करने के लिए हमारी सोच का हिस्सा है। नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी का पेशेवर के रूप में यह एक और कदम है।”

कोलकाता नाइट राइडर्स ने केकेआर अकादमी शुरू की Reviewed by on . मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेंगलुरू में अपनी पहली केकेआर अकादमी शुरू करने की घोषणा की ह मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेंगलुरू में अपनी पहली केकेआर अकादमी शुरू करने की घोषणा की ह Rating:
scroll to top