Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » कोस्टा रिका के राष्ट्रपति ने ब्राजील के खिलाफ मैच के लिए शुभकामनाएं दी

कोस्टा रिका के राष्ट्रपति ने ब्राजील के खिलाफ मैच के लिए शुभकामनाएं दी

सैन होजे, 22 जून (आईएएनएस)। कोस्टा रिका के राष्ट्रपति कार्लोस अल्वाराडो ने टेलीफोन के जरिए अपनी राष्ट्रीय टीम को फीफा विश्व कप में ब्राजील के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

ब्राजील और कोस्टा रिका की टीमें ग्रुप-ई में शाम 5.30 बजे सैंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, कप्तान ब्रयान रुइज को किए गए फोन में कार्लोस ने कहा, “हम आपके साथ हैं और तहे दिल से टीम का समर्थन करते हैं। कोस्टा रिका में हम कई चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, लेकिन हम टीम के साथ भी हैं और आगे बढ़ रहे हैं।”

राष्ट्रपति कार्लोस ने कहा कि ब्राजील के खिलाफ मैच एक बड़ी चुनौती है और सरकार की तरह ही टीम को अपने बेहतरीन प्रदर्शन की प्रतिबद्धिता को पूरा करना होगा।

ग्रुप-ई में खेले गए पहले मैच में कोस्टा रिका की टीम को सर्बिया के खिलाफ 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अंतिम-16 दौर की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए उसका ब्राजील के खिलाफ मैच जीतना जरूरी है।

कोस्टा रिका के राष्ट्रपति ने ब्राजील के खिलाफ मैच के लिए शुभकामनाएं दी Reviewed by on . सैन होजे, 22 जून (आईएएनएस)। कोस्टा रिका के राष्ट्रपति कार्लोस अल्वाराडो ने टेलीफोन के जरिए अपनी राष्ट्रीय टीम को फीफा विश्व कप में ब्राजील के खिलाफ खेले जाने वा सैन होजे, 22 जून (आईएएनएस)। कोस्टा रिका के राष्ट्रपति कार्लोस अल्वाराडो ने टेलीफोन के जरिए अपनी राष्ट्रीय टीम को फीफा विश्व कप में ब्राजील के खिलाफ खेले जाने वा Rating:
scroll to top