Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » क्रिस मार्टिन प्रधानमंत्री मोदी, केजरीवाल से मिले

क्रिस मार्टिन प्रधानमंत्री मोदी, केजरीवाल से मिले

नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)। मशहूर ब्रिटिश रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ के अगुवा क्रिस मार्टिन और भारतवंशी हॉलीवुड अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने उनके ‘स्वच्छ भारत’ और ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान में कैसे सहयोग करें, इस पर चर्चा की। मार्टिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मिले।

मार्टिन और फ्रीडा ग्लोबल पावर्टी प्रोजेक्ट के प्रतिनिधियों के साथ पहुंचे थे।

ग्लोबल पावर्टी प्रोजेक्टर इंक के मुख्य परिचालन अधिकारी ह्यूग इवांस ने एक बयान में कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ समय बिताना सम्मान की बात है। भारत, क्षेत्र और दुनियाभर में उनका नेतृत्व कई लोगों के लिए एक प्रेरणा है। हमने ‘स्वच्छ भारत’ अभियान की प्रगति और ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान के प्रति उनकी स्थायी प्रतिबद्धता पर विचार-विमर्श किया।”

एक सरकारी अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि मार्टिन ने केजरीवाल से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। यह मुलाकात करीब 25 मिनट चली।

यह पूछे जाने पर कि मार्टिन, केजरीवाल से क्यों मिले? अधिकारी ने कहा, “मुख्यमंत्री न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में सुर्खियों में रहे हैं।”

क्रिस मार्टिन प्रधानमंत्री मोदी, केजरीवाल से मिले Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)। मशहूर ब्रिटिश रॉक बैंड 'कोल्डप्ले' के अगुवा क्रिस मार्टिन और भारतवंशी हॉलीवुड अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नर नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)। मशहूर ब्रिटिश रॉक बैंड 'कोल्डप्ले' के अगुवा क्रिस मार्टिन और भारतवंशी हॉलीवुड अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नर Rating:
scroll to top