Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘खलनायक के किरदारों ने प्रेमनाथ को असल रोमांच का अनुभव कराया था’

‘खलनायक के किरदारों ने प्रेमनाथ को असल रोमांच का अनुभव कराया था’

मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता प्रेमनाथ के बेटे मोंटी नाथ ने कहा कि उनके पिता हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करना चाहते थे।

अपने पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए मोंटी ने ‘अमर प्रेमनाथ’ नामक एक वृत्तचित्र का निर्माण किया है, जिसे प्रेमनाथ फिल्म समारोह के दौरान जी क्लासिक पर प्रसारित किया जाएगा। इस समारोह में ‘कालीचरण’, ‘कबीला’, ‘गौतम गोविंदा’ और ‘जॉनी मेरा नाम’ जैसी फीचर फिल्मों को दिखाया जाएगा। यह शनिवार से शुरू होगा।

मोंटी एक बयान में कहा, “मेरे पिता दूरदर्शी थे। फिल्मों के प्रति उनका दृष्टिकोण बहुत अलग था। वह नायक नहीं बनना चाहते थे, वह सिर्फ हर किसी का मनोरंजन करना चाहते थे। जल्द ही उन्होंने महसूस किया कि खलनायक ने उन्हें असल रोमांच का अनुभव कराया है।”

उन्होंने कहा, “अमर प्रेमनाथ वृत्तचित्र दुनिया को यह दिखाने का मेरा तरीका है कि मेरे पिता कैसे व्यक्ति थे और मैं इस फिल्म को युवा पीढ़ी और हर किसी के साथ साझा करने को लेकर उत्साहित हूं।”

‘खलनायक के किरदारों ने प्रेमनाथ को असल रोमांच का अनुभव कराया था’ Reviewed by on . मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता प्रेमनाथ के बेटे मोंटी नाथ ने कहा कि उनके पिता हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करना चाहते थे।अपने पित मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता प्रेमनाथ के बेटे मोंटी नाथ ने कहा कि उनके पिता हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करना चाहते थे।अपने पित Rating:
scroll to top