Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » खादी लोगों को रोजगार देती है : राजेश प्रताप

खादी लोगों को रोजगार देती है : राजेश प्रताप

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। मशहूर फैशन डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह का कहना है कि खादी ऐसा उत्पाद है, जो लोगों को रोजगार प्रदान कराता है और इसलिए इसे प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

इससे पहले महीने डिजाइनर एनडीटीवी गुड टाइम्स शो ‘गेट द लुक हैश ग्लोबलइंडिया’ के पहले एपिसोड में हैंडलूम का इस्तेमाल करने वाले युवाओं का मेकऑवर करते दिखाई दिए थे।

राजेश प्रताप ने आईएएनएस से कहा, “खादी हाथ से बना फाइवर है। खादी का यह गुण है कि इसके कपड़े के निर्माण में हवा के लिए काफी स्थान है, जो बहुत अरामदायक है। हम सिर्फ लोगों को इस बारे में बताना चाहते हैं कि खादी इतने प्रयासों के बाद किस तरह बनती है। यह बहुत से लोगों को रोजगार देती है।”

उन्होंने कहा, “खादी से जुड़े इतिहास के चलते, हम भारतीय भावनात्मकता के साथ इस उत्पाद से जुड़े हैं।”

‘गेट द लुक हैश ग्लोबलइंडिया’ में संजय गर्ग, मोनिका और करिश्मा और गौरांग शाह जैसे डिजाइनर भी 13 युवाओं का मेकओवर करते दिखाई देंगे।

यह शो 15 जून को समाप्त होगा।

खादी लोगों को रोजगार देती है : राजेश प्रताप Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। मशहूर फैशन डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह का कहना है कि खादी ऐसा उत्पाद है, जो लोगों को रोजगार प्रदान कराता है और इसलिए इसे प्रोत्साह नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। मशहूर फैशन डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह का कहना है कि खादी ऐसा उत्पाद है, जो लोगों को रोजगार प्रदान कराता है और इसलिए इसे प्रोत्साह Rating:
scroll to top