Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » खुशी के लिए बोनी कपूर हैं ‘कर्फ्यू टाइम’

खुशी के लिए बोनी कपूर हैं ‘कर्फ्यू टाइम’

मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर की बहन खुशी का कहना है कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर अति-सुरक्षात्मक हैं। वह कभी-कभी ऐसी सख्ती बरतते हैं कि खुशी को लगता है, जैसे कर्फ्यू लगा हो।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी ने अपने पिता के बारे में यह खुलसा ‘बीएफएफ्स विद वोग सीजन 3’ में किया।

कार्यक्रम की मेजबान अभिनेत्री नेहा धूपिया ने जब उनसे उनके फिल्म जगत में कदम रखने के इरादे के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा ‘हां’ और यह भी कि वह निर्देशक करण जौहर का आंख मूंदकर अनुसरण करेंगी, लेकिन सह-कलाकार का चयन उनके पिता करेंगे।

इस पर नेहा ने पूछा, “खुशी, तुम 18 साल की हो। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूं कि क्या तुम किसी तरह की मुसीबत में कभी फंसी हो?”

खुशी ने कहा, “कर्फ्यू! मैं कहां हूं? मैं किस के साथ हूं? एक बार मेरे डैडी ने मेरे दोस्त को एक मैसेज किया था, ‘हे बेटा! अपनी और खुशी की फोटो भेजो।”

तब नेहा ने पूछा, “क्या तुम्हारा परिवार इस बात से खुश है कि तुम डेटिंग कर रही हो या तुमने उन्हें इस बारे में बताया नहीं है?

खुशी ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि पापा को मेरे एक लायक प्रेमी के साथ रहने पर कोई परेशानी नहीं होगी।”

खुशी अपनी बहन जाह्न्वी के साथ शो में आईं। शो का प्रसारण 27 अप्रैल को कलर्स इंफिनिटी पर होगा।

खुशी के लिए बोनी कपूर हैं ‘कर्फ्यू टाइम’ Reviewed by on . मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर की बहन खुशी का कहना है कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर अति-सुरक्षात्मक हैं। मुंबई, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर की बहन खुशी का कहना है कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर अति-सुरक्षात्मक हैं। Rating:
scroll to top