Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गडकरी ने गुड़गांव में नए अंडरपास, फ्लाईओवर की नींव रखी

गडकरी ने गुड़गांव में नए अंडरपास, फ्लाईओवर की नींव रखी

गड़गांव, 11 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को गुड़गांव में नए अंडरपास और फ्लाईओवर के निर्माण की आधारशिला रखी।

इस समारोह का आयोजन ताऊ देवी लाल स्टेडियम गुड़गांव में किया गया, जहां गड़करी और खट्टर ने एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया।

यहां के राजीव चौक, राव तुला राम चौक (सिग्नेचर टॉवर) और दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे पर इफको चौक पर नए अंडरपास के निर्माण और सुधार और फ्लाईओवर बनाने के लिए 1,005 करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजनाओं की नींव रखी गई।

केंद्रीय राज्यमंत्री और गुड़गाव से सांसद राव इंद्रजीत सिंह और हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह भी वहां मौजूद थे।

इसके साथ ही जिंद मिनी बाईपास पर हरियाणा राज्य में राष्ट्रीय राजमार्ग 71 के एक भाग के चार लेन की 70.178 किमी लंबे जिंद (हरियाणा)-पंजाब सीमा पर 1,069 करोड़ रुपये की लागत वाली परियोजना की शुरुआत की गई।

एक अधिकारी ने कहा कि गुड़गांव में यह परियोजना रिकार्ड समय 15 महीने में पूरी हो जाएगी।

गडकरी ने गुड़गांव में नए अंडरपास, फ्लाईओवर की नींव रखी Reviewed by on . गड़गांव, 11 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को गुड़गांव में नए अंडरपास गड़गांव, 11 सितंबर (आईएएनएस)। केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को गुड़गांव में नए अंडरपास Rating:
scroll to top